156. Her care

663 19 1
                                    

Continued from previous part.

D- dekhiye ye itne kamjor or behosh isliye ho gaye hai kyuki inhone 3 din se kuch khaya Piya nhi hai...

All three get shocked...

All- Kya....(Shocked)

D-ji or kisi baat ko lekar bhot pareshan hai bas us vajah se tabiyat kharab huyi hai, thodi der me inhe hosh aa jayega Mai dawaiya likh de raha hu vo samay par de dijiyega...

After giving medicine, Doctor left from there. Hm is standing like a statue listening the news..

Hm- Maa ammi subha Anubhav ne breakfast Kiya tha...(with moist eyes)

Maa- nhi usne kaha ki isne faal kha liye hi or ab man nhi hai...

Ammi- ab yaad aa raha hai hume ki Anu 3 din se hamesha khana taal Raha tha, kabhi ye khekar ki bhuk nhi hai kabhi ye ki vo khakar aaya hai...

Maa- ye Anu bhi na pata esa kya ho gya jo khana bhi nhi khaya...(with moist eyes)

Hm- aap dono yahi rukiye hum aate hai abhi...(with teary eyes)

Maa- Haseena Anu ko teri bhi jarurat hai...

Hm-humse jyda Anubhav ko apni maa ki jarurat hai...( Looking at As)

Ammi-samdhan ji rehne dijiye jisne phele dhyan nhi diya vo ab kya dhyan degi apne pati par, are aaj bhi Anu ko haseena ke bine kahe pata chal gaya tha ki haseena ki kamar me dard hai aapke samne ki hi toh baat hai humse khe raha tha ki dawai laga de... (Taunted Hm angrily)

Hm left from there with teary eyes... She went downstairs to mandir and folded her hand...

Hm- hey bhagwan ye kya ho raha hai, please hamare Anubhav ko thik kar dijiye hume or kuch nhi chahiye aapse, hamari narazgi alag jagah hai lakin pyar thodi khtam hoga..( with teary eyes)

She went to kitchen made breakfast for him and in tray she placed water bowl and cotton cloth in it and a glass of water and juice and breakfast for him..

In Anuseena room..

As open his eyes slowly and weakly, see maa and ammi are beside him.. As- Maa...(Weakly)

Maa- Anu ye kya haal bana liya tune apna or ye kya sun rahe hai ki 3 din se tune kuch khaya Piya nhi hai...

Ammi- esa kon karta hai khana pina kon chodta hai beta or kyu chodo..

As- vo hum nhi bata sake lakin hum bimar hai or aap dono hume daat rahi hai..(cutely)

Maa- chal mai tere liye kuch khane ke liye lekar aati hu...

As- Maa Haseena..

At that time Hm enter in room with tray, she got relief seeing him awake. Both are looking at each other...

Hm- tabiyat thik nhi hai na aapki toh bethe huye kyu hai let jaiye...

As-hum...(Surprised)

Hm-toh or kon..

As become happy as She talk to him.. Maa ammi understand that they need some privacy...

Maa- Haseena Anu ko khila diyo khana or dhyan rakhiyo ki ye aaram kare or haa iske kapde bhi badalva diyo...

Ammi- Haseena ab koi laparwahi huyi na toh dekhiyo fir...(Strictly)

Maa and ammi left from there. Hm sit beside at edge of bed, touch his forehead to check his fever....

Hm- abhi bhi bukhar kam nhi hua hai, kuch kha lijiye taki dawai le sake..

As- aap humse baat kar rahi hai..
(innocently)

Anuseena-Strangers to loversWhere stories live. Discover now