Continued from previous part.
They went inside the house and cover
their face with pallu. They stand at back so no one recognise.Bua-sabse phele bhabhi or samdhanji aayengi apni bahu or beti or uske aane vale bache ko aashirwad dene.
Maa and ammi went near Hm and Anu, give them blessings and gifts. Hm-maa ammi gifts ki kya jarurat hai,aapka aashirwad hi bhut hai...
Anu- bilkul sahi kaha..
Ammi- aaj tum dono ka din hai, or Haseena Tera toh janam din bhi hai toh ye soch le dono chiz ka hai...
Maa-haa ab hum alag se nhi Dene vale hai...
Maa ammi went and stand beside bua. Hm notice four ladies who cover their head with pallu. (which are our bhaiya and jiju)
Hm- Anu sun tujhe vo jo piche aurte hai kuch ajeeb nhi lag rahi...(whisper to Anu)
Anu- kaha..are haa or esa lag raha hai jaise ki unki saree bhi Jani phechani ho..
Ks and kavya come to them.
K- kya hua kuch pareshani hai..
Ks- ha bhabhi, Anuradha bataiye...
Hm- pareshani nhi hai bhabhi, Karishma aap jara dekhiye puch jo ladies hai kuch ajeeb nhi ag rahi matlab aaj kal ladies sar par pallu nhi rakhti or unhone ghunghat udh rakha hai...(indicating that direction)
K-baat toh sahi hai...
K- are usme se ek ki saree toh bilkul hamare jaisi hai jaisi hum aj function ke baad phene ke liye laaye hai... (surprised)
Anu- haa or ek mere jaisi...
Kareena- or hamare jaisi bhi hai same
to same...Hm-hume samjh aa gya kon hai ye sab..
Trio- kon...
Hm- or kon hota ham sabke pyare patidev hai, function dekhne aye hai ese...(disappointedly)
Trio- kyaa...(Shocked)
Ks- or hume toh lagta hai ye atrangi idea hamare chakari bhaiya ka hi hoga...(HM look at her) sorry bhabhi aap bura mat maniyega...
Hm- are nhi nhi hume bhi pata hai ye Anubhav ka hi hai sabse jyda vo hi desperate the baby shower dekhne ke liye...(in despair)
Anu- toh dev kya kuch excited tha...
K- or hamare vale bhi toh shamil hai toh sirf Anubhav ji ko toh kuch nhi khe sakte na...
Ks- ab inko range hath pakdate hai...
Hm- uske liye hamare pass ek idea
hai...Hm told them the plan.Maa come to them.
Maa- kya hua kuch pareshani hai..
Hm- nhi maa vo..( she tell to maa about this and their plan)
Maa- matlab sareee phen kar aa gaye.. (shocked)
Ks- dekhiye maa ab kaise sabke samne Inka chehra laate hai..
Ks asked Ss to come and tell her
something.Ss- attention please aaj meri dono di ki god bharai hai toh itna rukha sukha function thodi hoga, last me jo char aunty hai aap please aage aa jaye dance ke liye...
All gents look at each other in shocked V-ab kya kare aage jayenge toh pakde jayenge..( in low voice which is audible only to gents)
Vs- lakin jayega... agar nhi gaye toh Shak ho
YOU ARE READING
Anuseena-Strangers to lovers
RomanceAnubhav Singh- A New DSP in Lucknow,live with his maa, a very rude and arrogant person but after meeting Haseena he got changed. Haseen Malik- A SHO in Mpt Lucknow, live with her ammi.she is a jazbati queen a sweet and beautiful and soft hearted gi...