They went downstairs in living hall after completing work...
Ammi- kar liya haseena kaam..
Hm-haa ammi...
Maa- Haseena thoda thoda kaam Kara kar...
Hm- ha maa humne jyda nhi kiya hai Anubhav ne bhi hamari help Kari hai... (smile)
Maa- dhire dhire samjhdar ho rha hai mera beta...
As- kya maa..( whinned like child)
Ammi- Haseena tere chacha chachi ka phone aaya tha tujhse tu upar thi tab toh baat kar liyo...
Hm- ji ammi hum kar lenge...
As- abhi kar lijiye hum bhi baat kar lenge...
Hm- ha thik hai aap apna phone dijiye kyuki hamara room me rahe gaya...
He give her his phone. She dialled chacha ji number..
Hm-Hello Namaste chacha ji...
Mp-namaste beta or kaisi hai...
Hm-hum toh ache hai aap batiye...
Mp- mai bhi thik hu...
Hm- vo phele jab aapne phone Kara tha toh hum kamre me the..
Mp-koi baat nhi bas naye saal ki shubhkamnaye baad Dene ke liye phone kiya tha. Naya saal mubarak ho..
Hm- aapko bhi Happy New year..
Mp- or hamara nati ya natin thik hai or damad ji..
Hm- ha dono thik hai, aap batiye aap kab aa rahe hai humse milne..
Mp-tum aao kuch din yaha rehne,lagta hai ab apne chacha chachi ke pass man nhi karta aane ka...
Hm- nhi chacha ji esi baat nhi hai bas kaam se time nhi milta...acha chachi ji or Mansi kaha hai...
Mp-abhi bulata hu...
Chachi ji and Mansi come, they wished her happy new year she wished them back...
Mansi- didi jiju kaha hai...
Hm-yahi hai baat karvate hai.. she put phone on speaker...
Hm- (to As) Mansi aapse baat karna chahti hai humne speaker par kar diya...
Mansi- Happy New year jiju..
As- aapko ko naye saal ki
shubhkamnaye..Chacha chachi also wished him new year, he wished them back..
As- aap log aaiye na kabhi aate hi nhi...
Ch- aap sab aaiye bas jab Holi par hi
aaye the...As-samay milega toh jarur aayenge...
Hm- or chacha ji chachi ji aapko time nhi hai toh mansi ko hi bhej dijiye kuch time ke liye...
Mansi- didi mere exam ho jaye toh mai jarur aaungi...
Maa- ha beta jab bhi tumahare paper khatam ho jaye tabhi aa jana or aana jarur...
Mansi-ji...
They disconnected the call.
Maa- Haseena kafi der ho gayi tune kuch khaya nhi kaha le, thane me toh dhyan nhi rakhti vase bhi...
Hm- acha maa hum laddu kha lete hai...
She take laddu box from table as it usually kept on table. She take out one laddu from it...
As- ek hum bhi le le...( Nervously)
YOU ARE READING
Anuseena-Strangers to lovers
عاطفيةAnubhav Singh- A New DSP in Lucknow,live with his maa, a very rude and arrogant person but after meeting Haseena he got changed. Haseen Malik- A SHO in Mpt Lucknow, live with her ammi.she is a jazbati queen a sweet and beautiful and soft hearted gi...