She went in kitchen see him seeing him she guess he is in bad mood...
Hm- kya hua aapko...
As-hume kya hota...( while making ansh milk)
Hm-kuch toh hua hai aapko tabhi aap ese yaha aa gaye...
As- nhi kuch nhi hua hai bas bhuk lagi hi hume...
Hm-haa toh yaha kyu aa gaye hum laga rahe the na breakfast...
As- hamare liye bacha ki kha hai or aapne hamara intezar bhi nhi kiya... (Coldly)
Hm- kya bol rahe hai aap hume kuch samjh nhi aa raha or aap aaj subha se itna alag behave kyu kar rahe hai...
As-hum alag kar rahe hai ya aap,
mante hai hum hi aapse khete the ki hamara intezar mat kiya kijiye naste ke liye lakin aap karti thi or hume acha lagta tha lakin aaj toh aapne hamara intezar bhi nhi kiya vase karengi bhi kyu ab hamari vo jagah kah hai jo phele thi....(Sadly with hurtful voice)Hm- aapka jo khena chahte hai saaf saaf kahenge...( Irritatedly)
As- yahi ki aapne hamara intezar bhi nhi kiya naste ke liye or hamare liye bachaya bhi nhi...
Hm-aap itne immature kab se behave karne lage matlab Ghar par koi aaya ho hum uske sath khaye bhi na. (raising her eyebrow)
As-Sorry (looking down)
Hm-kya sorry ho kya gaya aapko hum majak Mai bol rahe the chaliye ab hume bhut bhook lagi hai humne nhi khaya hai or baki sab ne bhi bas abhi shuru kiya tha vo toh maa ne hume bola ki hum khade na hoye beth Jaye hum bas ansh ka dodh banane vale the chaliye ab sath me khaye hai humne baki ka kitchen me chod diya tha nhi toh bahar thanda ho jata, pata nhi kya kya sochte hai aap...( Smiling)
She went out from kitchen here As is standing there.
As- ye humne kaise soch liya ki Haseena haamre liye khane ko nhi bacha yengi,.
He went outside sit with others and have breakfast, Ansh is in As lap... After breakfast As is playing with bhaskar and handling Ansh, maa and ammi are also there, while Hm and kavya are doing other work..
Like this three days over. In these days As sleep in guest room at night, Hm become more busy as she handle ansh and busy with kavya. The little time which she give to As before kavya come she couldn't give him that also. He feel very lonely so to keep himself busy he bring some files from headquarter so he can complete his some work.. Kavya had left today with bhaskar.
At night.
Hm is in room put Ansh to sleep, As was not there.
Hm-ye Anubhav kaha rahe gaye....
(Patting ansh chest)It has been one hour more As not come in room.
Hm- had ho gayi inki, matlab pata nhi kaha rahe gaye dekhna hi padega hume...(She placed ansh in cradle and went to check in study room)
In study room, she enter in room to find him working on some files silently.
Hm- Anubhav ye kya hai matlab ab chutti me konsa kaam kar rahe hai aap hum itni der se wait kar rahe hai or aap hai ki aane ka naam nhi le rahe hai...(She said while walking to him)
He didn't said anything, her anger increased so she snatch the file.
As- Haseena ye kya batmeezi hai file vapas dijiye hume...( Angrily)
Hm-aap chutti me konsi file par kam kar rahe hai...
As-hum par dhyan hoga tabhi pata chalega na ab dijiye hume or hamare paas abhi time nhi hai aap jakar so jaiye, jab hume aapka time chahiye hota tab nhi diya na ab hamare pass bhi nhi hai...
YOU ARE READING
Anuseena-Strangers to lovers
RomanceAnubhav Singh- A New DSP in Lucknow,live with his maa, a very rude and arrogant person but after meeting Haseena he got changed. Haseen Malik- A SHO in Mpt Lucknow, live with her ammi.she is a jazbati queen a sweet and beautiful and soft hearted gi...