Continued from previous part. Ammi-jaa Haseena Anu ko andar le ja or kavya tu bhi veer ko andar le ja..
K- nhi ammi mai veer ko ghar le jati hu..
Maa- akele kaise sambhalegi veer ko or bhaskar ko bhi...
Ks-haa kavya bhabhi aap yahi ruk jaiye...
Hm-haa bhabhi aap yahi ruk jaiye nhi toh problem hogi aapko...
K- thik hai...
As- Haseena hume aapke sath abhi or Holi khelni hai...( Cutely)
Hm-bhot Holi ho gayi aaj ke liye..
Vs-bhena hum toh chalte hai aap khelo saale sahab ke sath..
Cc-haa hum bhi chalte hai..
Anu- hum chalte ghar jakar aaram karenge...
All except kavya veer..
Maa- hum bhaskar ko lekar jaate hai tum dono lekar aao apne apne patiyo ko...Ammi- Haseena sambhal apna or iska Dona ka khyal rakhna..
Maa- hum toh le jate Anu ko jitni abhi jitni bacho vali harkat kar raha hai lakin bacha raha nhi na...
Hm- maa ammi aap jaiye hum le aayenge inko... Kyuki pata nhi nashe me kya ulta sidha bol de...(Mummers)
Maa ammi left with bhaskar..
K-Veer chalo andar bas colours chodo.. ( as he is taking colour)
V-are meri kavu baby itni jaldi kya hai..( pull kavya towards herself) Kavya is embarassing..
Hm-waah bhabhi Bhai aaj pure romantic mood me lag rahe hai....
(Teasing her)As- haseena ese durso ko romance karte huye nhi dekhte gandi baat aankhe band kariye..(he close his eyes and close her eyes with his palm)
K-veer chodo mujhe or andar chalo..
She somehow take him inside house.. Hm-Anubhav ab aap bhi chaliye, aaram karenge...
As- Anubhav nhi Anu baby boliye... (With pouted face like child)
Hm-acha toh mera Anu baby thak gaya na chalo andar chale ab..
As- phele hume ek kiss dijiye fir jayenge...(Whining)
Hm-koi kiss viss nhi milegi chaliye chup chap andar..(with fake anger)
As-hum maa ammi se aapki shikayat karenge aapne hume data ...(Made crying face)
Hm- acha nhi daat rahe hum aapko... (wiping his invisible tear)
Hm- hum kiss denge uske baad ache bacho ki tarah andar chalenge na??...
As-haa, lakin hum bache nhi aapke pati hai aapko itna bhi nhi pata.. (giggling)
Hm-haa mere patidev..( she kissed on his forehead)
Hm- ab chale andar nhi toh maa or ammi datengi na..( convince him like child)
As-haa chaliye or aap na hamara hath pakad lijiye nhi toh gir jayengi na kyuki hum kab se dekh rahe hai aap idhar udhar ho rahi hai..( while try to stand straight)
She roll her eyes...
Hm-khud sahi se khade nhi ho rahe toh hume bol rahe hai...She held his hand and move towards the home. They enter then maa said.. Maa-lo aa gaya ek or tofan...
Ammi- Haseena kaha khe gayi thi...
Hm- kya kare ye aane ko hi tayar nhi the, badi mushkil se lekar aaye hai..
(While made him sit on sofa)
YOU ARE READING
Anuseena-Strangers to lovers
RomanceAnubhav Singh- A New DSP in Lucknow,live with his maa, a very rude and arrogant person but after meeting Haseena he got changed. Haseen Malik- A SHO in Mpt Lucknow, live with her ammi.she is a jazbati queen a sweet and beautiful and soft hearted gi...