154. Haseena's Craving

541 22 0
                                    

Continued from previous part

Hm-chup ek dum chup ek shabd or bola na hamare Anubhav ke liye jaan le lenge hum(angrily) or tum jaise gire huye aadmi kya samjhoge kya hai inke pass ek sacha dil jisme sirf hum base hai or tum apne aap ko inse compare kar rahe the sharam aati hai hume tum par tum aaj us ladki ke piche kal uske or rahi baat paiso ki na bhut acha kamate hai ye samjhe tum ladkiya phele piche padi rehti thi paiso ke liye lakin inhe kisi esi vaisi ladki nhi chahiye thi or naam ki baat kisi se puch lene Dsp Anubhav Singh kon hai pata chala jayega, sara shehar janta hai or kya kaha tha tumne gavar (Slap him) haa gavar toh hai ye ( All shocked listen this) jo tum jaise insan ko apna Bhai mana tumeh toh salakho ke piche daal dena chahiye tha, jo tum ye English me baat karne ko class khete ho na usse kahi Guna jyda class Hindi se pata chalti hai hamari maatra bhasha...(She said angrily all this) aaj ke baad apni shakal bhi dikhayi ya hamare Anubhav ke khilaf kuch bhi bola na toh ye Mrs Haseena Singh apna vo rup dikhayegi yaad rakho kyuki hum sab bardash kar sakte hai Anubhav ke khilaf kuch nhi...

Ks- bhabhi aap shant ho jaiye ese insan par chilla kar apni sehat kyu khrab kar rahi hai aap..( she made her sit and give her water to drink)

Maa- bhaiya radha agar hume pata hota hum is ladke ko kabhi nhi bulate jo hamari bahu par hi galat Nazar daal raha tha...(Angrily)

Mama- iski taraf se mai maafi mangta hu or bahu tumse bhi...

Hm- nhi nhi mama ji aapko maafi mangne ki koi jarurat nhi hai...

Mami- suniye ji aap bhi kis ladki se maafi mang rahe ho...

Mama- tum chup Karo or chalo ghar... They went from there...

Maa- Haseena agar tujhe takleef huyi ho toh mujhe maaf kar de...

Hm- maa ye kya bol rahi hai aap, jo hua use bhul jaiye...

Bua-mujhe garv bahu par jo usne sahi
ka sath diya...

Hm smile

Dev-chalo jo hua ho gaya ab party jaari rakhte hai...

All have dance and then have dinner.

After party all guest left now only mpt, veer kavya Anu Dev, Haseena chacha chachi Mansi and bua ji left...

Hm- Thankyou so much itni achi party ke liye...

As-haa dhanyawad..

V-are family ko bhi koi thankyou bolta hai bhala...

Ks-haa or nhi toh kya ye sab humne apne bhaiya bhabhi ke liye kiya hai..

Anuseena smile...

K-chaliye hum bhi chalte hai...

Dev-haa kafi der ho gayi hai..

Hm- aap sab aaj yahi ruk jaiye na itni
raat ko kaha jaiyenge...

Maa- haa aaj sab yahi ruk jaiye...

Vs- maa ruk jaate lakin kabhi baad me aaj chalte hai...

Mpt, Kavya veer, Anu Dev left...

As- chacha ji chachi ji bua ji aap toh ruk rahe hai na...

Mh-hum bhi chalte hai...

Anuseena-Strangers to loversWhere stories live. Discover now