Continued from previous part...
Hm went to Washroom to wash her hand meanwhile someone knock on door...
As- kon hai...(In loud voice)
Ks-bhaiya hum hai...
As-behena hum abhi dwar kholte hai... (He is about to get up from bed but at that time Hm come)
Hm-Anubhav kya kar rahe hai aap aapko kuch chahiye tha toh hum aa rahe the na aap kyu uth rahe the..( in tense voice)
As- dwar par bhena khadi hai toh bina kuch soche samjhe hum kholne chale the.. (sadly)...
Hm- hum kholte hai..
She opened the gate Ks went in room.
Hm-Sorry Karishma vo hum bathroom me the isliye late ho gaya kholne me baki gate bhi isliye band the kyuki Anubhav ko abhi bath lekar hum laaye the...
Ks-bhabhi aapko itna samjhane ki jarurat nhi hai hum samjh sakte hai vo hum thane jaa rahe the toh socha milte jaye bhaiya se...
As- acha kiya bhena aaiye or aaj toh Kashvi bhi aayi hai..
Hm- aap dono baate kijiye hum Pani laate hai...
Ks- nhi bhabhi pani ki jarurat nhi hai abhi bahar ammi ne de diya tha...
Hm- thik hai toh hum breakfast ka dekh kar aate hai..(with smile)
Hm went from there Ks place Kashvi on bed and sit beside As...
Ks- kaise hai bhaiya aap...
As- kafi bhetar hai bas abhi chal nhi paa rahe..
Ks-bhabhi ke hote huye usme bhi dikkat nhi aa rahi hogi aapko...
As-bilkul sahi khe rahi hai aap kal se ab tak bas hamara khyal rakh Rahi hai.Apna toh bilkul khayal nhi rakh Rahi (sadly)
Ks- vo toh hum bhi dekh rahe hai ye toh ab aap jaldi se thik ho Jaiye fir aapko hi khyal rakhna hai bhabhi ka..
As- bilkul sahi kahe Rahi hai aap bhena hume jaldi thik hona hai ab hume...
Kashvi- aaa..mmm....( While moving her hands and leg)
As and Ks look at her...
Ks- dekha bhaiya apni bhanji ko agar koi iski taraf dhyan nhi deta toh kaise karti hai...(Taking her in her arms)
As-bilkul tum par gayi hai aap bhi bachpan me esi thi..hume dijiye na ise...
Ks- Ha lijiye sambhal kar kahi aapke ghav maar na de..
As-haa..( he take Kashvi ki his arms and start talking to her)...
After few min later Hm come with Ps and smile to see As happy...
Hm- kya baate ho rahi hai mama bhanji ke bich...
As- hum toh bas khel rahe the...
Then Ps asked him about his health.. Ps-chalo bahurani thane ke liye late ho jayega...
Hm-breakfast toh karke jaiye...
Ks-bhabhi hum karke aaye hai...
Ps- Ms aap toh nhi aane vali na thane ...
Hm- nhi Ps ji abhi kuch din baad duty join karenge baki hum aaj ek baar CS se mil aayenge, acha ha Karishma ab thoda shi ho gaya hai toh aap Ss se bolkar vaha ki CCTV ki footage nikalva dijiyega kyuki hume bhi dekhna hai ki ye mehej ek accident tha ya kisi ko sajish...
Ks-hum santu se khe kar nikalva lenge..
Hm-hmm..
Ks- thik hai toh hum chalte hai bhaiya khyal rakhiyega aapna...
YOU ARE READING
Anuseena-Strangers to lovers
RomansaAnubhav Singh- A New DSP in Lucknow,live with his maa, a very rude and arrogant person but after meeting Haseena he got changed. Haseen Malik- A SHO in Mpt Lucknow, live with her ammi.she is a jazbati queen a sweet and beautiful and soft hearted gi...