125. Haseena's Insecurity or??

561 25 0
                                    

Continued from previous part...

As- humne kuch socha hai...

Maa- kya..

As-jab tak ye puri tarah se aatamnirbhar nhi ho jati or emotionally sithir nhi ho jati ye yahi rahegi...

Haseena, maa ammi look at him in shock as he without discussing with then take decision. As look at them see their face...

As- Anisha aap or adi yahi bethiye hum jaara aate hai, maa ammi haseena..(he did gesture to to them to come with him)

They all went to maa and ammi room..

Maa- Anu tu itna bada faisla ese humse bina puche kaise le sakta hai...

As- maa humne galat toh nhi kiya hai na..

Maa- galat nhi hai lakin yaha Ghar me kisi anjan ke ladki ko rakhna...

As- maa vo anjan thodi na hai.

Hm- lakin aap bhi apne dost ko ache se jante honge inhe nhi na hi hum sab jante hai phir, kisi Ngo se bhi toh help le sakte the na...

As-hume jo samjh aaya vo kar agar aap logo ko koi apatti ho toh hum unhe vapas bhej dete hai...

Maa- ab jab tune bol hi diya hai toh mana karne ki jarurat nhi hai,lakin ha kuch gadbad nhi honi chahiye...

As- ji maa kuch nhi hoga hum dhyan rakhenge...

Hm silently look at As.

Hm- is vajah se agar humare rishte me kuch darar aayi na toh phir kya karenge hume bhi nhi pata...( In mind)

All come out..

Ammi- aao beta mai tumhe Kamara dikha deti hu...

Anisha- Thankyou so much aap sabne mujhe rehne ke liye jagah di...

Maa- beta insan insan ke kaam nhi aayega toh kon aayega..

Ani went with ammi and adi also... Hm- aap kapde badal lijiye hum khana lagate hai..

As-ji abhi aate hai...

He come after changing his clothes, there Hm is trying to talk with Adi( Aditya). Seeing Anubhav he ran to him..

Adi- Papa..( in loud voice)

Hearing this Hm got shocked, similarly maa and Ammi. Hm look at As without blinking.. As pick up in his arms and walk to dinning table...

Ani- Adi beta ye aapke papa nhi hai...

Adi- nhi mele papa hai..( clinging to As)

Ani-maaf kijiye actually Anubhav ji bhi Vivek ki tarah dekhte hai isliye Adi unhe papa bol raha hai mai samjha dungi use.

Ammi- koi baat nhi bacha hai chota bache ko toh apne papa chahiye hi hote hai..

As sit on his chair after giving Adi to Anisha.

Adi- Papa aap yaha mele pasch betho na...(In childish voice)

As look at his innocent face and shifted to them. Hm is just staring blankly. She did not said anything as she didn't want to create drama..

Ani- Haseena Mai aapki help kar deti hu...

Hm- nhi hum kar lenge..( with fake smile)

Ani- mai aapko Haseena bol sakti hu na..

Hm-hmm..

Hm serve food to all then set her plate then sit beside Ammi...

As- Haseena aap vaha kyu bethi hai aaj yaha aaiye na..

Anuseena-Strangers to loversWhere stories live. Discover now