Continued from previous part.
As- ab Haseena ko kya ho gaya kis baat par naraz ho gyi.Kal hum bol rahe the na ki gussa nhi hui lo aaj hi ho gyi. Kamal hai inke mood swings bhi ab manana padega lakin usse phele ye toh pata chale ki naraz kyu ho gyi, kahi hum subha mil kar nhi aaye is vajah se toh nhi lakin kaam ki vajha se kyu hongi agar is vajah se hui bhi hai toh hum nhi manane vale kyuki hum toh kaam ki vajah se aaye the na, ye baat maa or ammi ne bata bhi di hogi...( In despair)
At home, After walking She entered in house.
Ammi- kar li anuradha se baat..
Hm-Ha ammi kar li baat...maa fridge me rasgulle rakhe hai na...
Maa- haa rakhe hai maine usme se ek liya tha...(Nervously)
Ammi- aur ek maine...( Nervously)
Hm- maa ammi..( in loud voice)
Maa- sorry hume pata hai vo Anu tere liye laya tha lakin dekh kar man kar gaya...
Ammi-haa..
Hm- are hum ye nhi khe rahe ki hamare liye laaye the, balki unki laayi hui har chiz par phela hak aap dono ka hi hai, hum toh isliye khe rahe the ki kafi meethe hai aap dono ka sugar level bigad jayega...
Maa Ammi- maaf kar de aage se dhyan rakhenge..
Hm-tabhi maaf karenge jab aap dono abhi ke abhi apni sugar vali dawai lengi..
Maa- ha thik hai hum abhi le lete hai lakin usse phele mujhe kuch batana hai tujhe...
Hm- Nhi maa phele aap dawai leijiye, tab tak hum kuch nhi sunege..
Maa- thik hai...
She give medicine to maa and ammi. Ammi- chal ja tu thodi der kamre me aaram kar le 11 baj rahe hai..
Hm-ammi aaj toh hum vase hi late uthe hai isliye abhi bilkul neend nhi aa rahi, hum hamri gudiya se baat karte hai itne...
Ammi- tujhe pata hai ki tere beti hogi...
Hm- ammi hum hamare baby ki nhi Kashvi ki baat kar rahe hai..
Maa- acha, vase tum dono ko kya chahiye beta ya beti...
Hm-hume toh beta chahiye or Anubhav ko beti lakin kabhi khete hai kuch bhi ho hogi toh hamari santan ho...
Maa-baat toh sahi ki us nalayak ne..
Then Hm video call to Ks, trio maa ammi and Hm come in frame..
Ks- kaise aap teeno..
Trio-badiya..
Hm- aap batiye aap kaisi hai...
Ks-hum bhi ek dum mast hai, aaj aapki chutti hai kya..
Hm- haa
Maa- acha ye bata meri natin kaha hai...
Ks- yahi hai dekhiye ( show them Kashvi who is in cradle and happily moving her hand)
Hm- are kitni khush lag rahi hai.. (smiling)
Ammi- ab toh or bhi pyari ho gayi ye mashallah...
Maa- ha..
Ks-hum bhi bor ho rahe the isi bhane hamara bhi samay kat jayega aap sab se baat karke...(with smile)
Maa- Karishma tu aayi nhi lakin bachi ko lekar or kal se toh tu thane bhi jaane lagegi...
Hm-haa ye toh hume bhi khena tha...
Ks- kya kare time hi nhi mila phele toh ye choti thi or ab thodi badi hui hai teen mahine ki toh hamri chuttiya khatm ho gyi..
YOU ARE READING
Anuseena-Strangers to lovers
RomanceAnubhav Singh- A New DSP in Lucknow,live with his maa, a very rude and arrogant person but after meeting Haseena he got changed. Haseen Malik- A SHO in Mpt Lucknow, live with her ammi.she is a jazbati queen a sweet and beautiful and soft hearted gi...