126. Truth out

748 23 0
                                    

Bonus part

Continued from previous part..

Hm hand is moving a little slowly she open her eyes...

Ammi- Haseena thik hai na tu...

Hm nodded, she is about to get up..

Maa- aaram se leti rahe..

Hm- nhi maa thodi der bethna hai hume..

(with help of maa and ammi she sit)

As moves towards her..

As- Haseena aap thik toh hai na..( with concern)

Everything roaming in her mind, she ignore him..

Hm- Ammi aap hamare kapde pack kar dijiye hum aapne ghar shift ho rahe hai....

Maa- ye kya bol rahi hai Haseena tu... (Shocked)

Hm- maa is ghar me hum or nhi ruk sakte, itne din se bardash kar rahe the lakin Aaj jo hua uske baad toh bilkul bhi nhi.. ( angrily)

Ammi- Haseena esa hua kya hai bata toh sahi...

Hm-iska jawab toh Mr Anubhav Singh denge...(Coldly)

As- Haseena kya hua hai aap ese kyu bartav kar rahi hai..

Hm-waah khud sara kand karke humse puch rahe hai aap (scarcastically) hume aapne pyar ki chikni chupdi baato me fasa kar shayad aap bhul rahe hai hum bhi ek police officer hai...

Maa- Haseena ye toh kuch bata nhi Raha tu bata, kya hua tha jo tu behosh ho gayi thi...

Hm- Maa aapke bete ka Extramarital affair chal raha hai us Anisha ke sath, kuch din se ek sath rehte the lakin Aaj toh yakin ho gaya hume hume khud apni aankhon se in dono ko gale lagte huye dekha or Anisha inhe I love you bhi khe rahi thi or ye bhi (angrily and tears flowing through her eyes)

Maa ammi get shocked..

Maa Ammi-kya..

Hm-haa agar hum khud na dekhte toh kabhi yakin nhi karte lakin humne khud dekha or agar humne ese hi aaj dekha hota toh bhi hum samjh skte the lakin jis tarah se pichle kuch dino se jyda tar samay uske sath rehte the or hume ignore sa kar rahe the or jo aaj dekha hume Sharma aa rahi humne aap jaise insan se pyar Kara (As looked at her in shocked) kitni badi badi baate karte the pyar ke baare me or ye sila diya..

As- aap hamari baat toh suniye..( He was interrupted when Maa give slap on his face)

As keep his hand there.

Maa- mujhe sharam aa rahi hai tujhe apna beta khete hue Chee esa kaam kar sakta hai tu maine socha bhi nhi tha or bhi hamari aankho ke samne..( angrily)...

Ammi- mujhe tumse ye umeed nhi thi pachata rahi hu mai ki maine apni beti ki shadi tumse karyi...( angrily)

As got dumfolded as Ammi always on his side now she is also said this...

Hm- aap hume phele bata dete chale jaate aapki jindagi se, Sahi khete hai log biwi ko pregnant kar ke chod dete hai or fir bahar maja karte hai.hume toh lagta hai vo Anisha inke kisi dost ki wife hai bhi nhi jarur inhi ki..hume toh bol bhi nhi ja raha..

As closed his eyes listening this about him....

As- Haseena please esa kuch mat boliye jisse aapko baad me pachtana padh jaye or maa aapne kaha na ki hum aap logo ki aankho ke samne sab kar rahe the aap log khud sochiye agar hume chakkar chalna hi hota toh hum sabke samne esa Zahir karte gahr me karte kuch, Haseena ko ignore karte jisse inhe hum par shak ho...

Hearing this all three thinking as he is right if he has to do affair he did outside house not take them to home..

Hm-fir bhi (she get from bed and is going outside but As held her wrist)

Anuseena-Strangers to loversWhere stories live. Discover now