113. Pheli baar

478 16 0
                                    

Continued from previous part.

Now it has been lunch time all settled the table and chair and all gathered there except Hm.

Maa- Haseena kyu nhi abhi tak...

Ss-mai bulakar late hu unhe....

SS went to Hm cabin Ss- Ms sab aapka wait kar rahe hai lunch ke liye...

Hm- Ha hum bas 2 min me aaye...

SS left from there. At that time As also reach the thana he is about to enter from main gate then he see haseena is not there.He looks sideways towards Hm cabin, she is here.

As- abhi hi sab nipta dete hai nahi toh Ghar me pata nhi kya hoga..( in mind)

He enter in her cabin from outside door.
As- Haseena (nervously)

Hm- are aa gaye aap bhi bas ho gaya hamara kaam bhi chaliye (smile)

As- aap humse muskura kar baat kar rahi matlab aap naraz nhi hai...( Hesitately)

Hm- hum kyu naraz honge (confused) (Then she remind what is he saying about) ohh tu aap is bare me baat kar rahe hai. Ha hum the phele aapse naraz kyuki thane me sabko pata chal gaya ki aap hume Jaan bulate hai lakin isme aapki bhi galti nhi thi kyuki aapko kya pata tha ki hum phone nhi uthayenge and I am very sure agar aapko iska thoda bhi andaza hota toh aap nhi bolte or thodi galti hamari bhi thi ki humne bina dekha ki kiska phone hai maa ko phone de diya agar hume pata hota aapka hai toh hum khud uthate kyuki hume pata hai aap kya kya bol jate hai...(Smile)

As-hume sach me yakin nhi ho raha ki aap humpar gussa nhi hui is baat par nhi toh itna naraz ho jati hai ki aapko manane me hamare paseene chut jate hai.....

Hm look at him angrily...

As- vo hum toh bas (scaredly)

Hm-chaliye ab sab wait kar rahe hai or aap main door se aaiye...

As- ji thik hai..

Hm went in hall and after few seconds As enter through main door.

Hm- Sorry thoda late ho gaya vo ek file ke chakkar me..

Ammi- koi baat nhi beth...

Maa- Anu aa tu bhi beth...

Hm is sitting beside santu and As is sitting beside cheetah as there is no space beside haseena one side ammi is sitting..

Maa- Haseena aaj tune kya banaya tha duphar ke liye...

Hm- aalo gobhi ki sabzi or sahi paneer..

Ss- aalo gobhi meri favourite..( excited) Hm-hume pata hai...

Cc- hamari Amma aayi Hui hai unhone hum sabke liye chole Puri bheja hai..

Ammi-waah bhut swadisht lag rahe hai.

Ps- hum laye hai aaj tinde...( Then As interrupted)

As-Ps ji aap aaj rajma chawal nhi layi..

Maa- chup kar itna sab kuch toh hai na vo kha le..( angrily)

Ps-are samdhan ji kyu gussa kar rahi hai aap hume pata hai hamare sare bacho ko hamare hath ke rajma chawal bhut pasand hai isliye hum aaj vo bhi laye hai...

All become happy.All start having their food.

Cc- Ps ji sirf hum ko hi nhi vo yaad nhi hamare purane dsp sir unhe bhi kitne pasand the....

Ps- ye kyu yaad dila diya tune cheete.. (Irritatedly)

Maa- esa kya ho gaya..

Ss- jo hamare purane dsp the vo jab bhi thane aate the Ps ji ka lunch lekar Beth jate the khas kar rajma chawal...(Smiling)

Anuseena-Strangers to loversWhere stories live. Discover now