Although my exams are not over, last exam is on sat. But Today is my birthday so I thought to give my viewers a part..
Continued from previous part.
As-Haseena nhi nhi aap hume chod kar nhi Jaa sakti, sab hamari galti thi sab please uthiye na...(Shouted)
Hm-Anubhav anubhav uthiye kya hua...(Shake him)
He open his eyes see Hm is sitting infront of him. Yes it is his dream. Hm- Anubhav kya ho gaya aapko hum bilkul thik hai dekhiye or hum aapko chod kar kyu jayenge....
As get up and immediately hug her tightly..
As- aap bilkul thik hai hum bhut khush hai please aap kabhi hume chod kar mat jayega hamari sari galti ke kiye maaf kariyega hume...
Hm-sshhh shant ho jaiye Anubhav (rubbing his back) hum bilkul thik hai jarur aapne koi bura sapna dekha hoga shant ho jaiye hum or bacha bilkul thik hai...
She try to break the hug but he didn't break but hug her more tightly. She understand he might see very bed dream.She rubbed his back and make
him calm. After 15 min he break the hug...
Hm-ab thik hai aap...
As- hmm...
Hm- kya hua tha aapko achaanak koi bura sapna dekha tha kya aapne... (While cupping his face in her palm)
As- kuch nhi aap so jaiye jyda chinta mat kariye..( calmly)
Hm-ese kaise chinta na kare aapki halat dekhi thi humne or itna hum sure hai kuch bura sapna dekha tha aapne vo bhi hamare baare...
As remember all his dream, he again become scared he is sweating.
Hm- abhi puchna bekar hai nhi toh inki halat kharab ho jayegi..( in mind) acha thik hai mat batiye so jaiye...As- nhi phele aap soiye....
Hm-hum so rahe hai jara pyas lagi hai Pani pi le...
She take jug from side table but it is empty..
Hm- are ye toh khali hai hum jara niche se pikar aate hai...
She is about to get up from bed but.. As- nhi...(Shouted)
She scared...
Hm- kya hua hum Pani na piye kya...
As- aap yahi rahiye hum laate hai aapke liye Pani yahi...( He went from there)
Hm-kuch toh bhut bura sapna dekha hai inhone ab aate toh puchna padega kyuki Anubhav ki esi halat nhi dekh sakte kabhi bhi inhe itna dara hua nhi dekha....(worriedly)
He come back with jug full of water then pour water in one glass and give it to her.
Hm-aap bethiye yaha...
He sit beside her then she handed him
that glass of water..Hm- or ye Pani pijiye or apne aapko shant rakhiye....
He drink water, she also drink from that glass after he drink..
Hm-ab shanti se bataiye esa kya sapna dekha aapne jisne aapko is tarah dara diya...(Holding his hand)
As- kuch baat nhi hai aap so jaiye...
Hm-shyad aap bhul gaye hai shadi ke vakt sath vachan lete huye ek vachan ye bhi liya tha ki sukh me hi nhi dukh me bhi ek dusre ka sath denge or apni pareshani ek dusre ke sath batenge, haa agar ye ki aap hum par bharosa nhi rakhte toh baat alag hai...
As- esa bilkul nhi hai hum aap par khud se bhi jyda bharosa karte hai... (Smiling)
Hm- toh bataiye kya sapna dekha aapne..( softly)
YOU ARE READING
Anuseena-Strangers to lovers
RomanceAnubhav Singh- A New DSP in Lucknow,live with his maa, a very rude and arrogant person but after meeting Haseena he got changed. Haseen Malik- A SHO in Mpt Lucknow, live with her ammi.she is a jazbati queen a sweet and beautiful and soft hearted gi...