Next day in morning...
Hm wake up at 7 Am in morning although she didn't want to get up.... Hm-vase sach me thand me subha ki neend bhut pyari hoti hai bilkul man nhi karta uthne ka...( While binding her hairs)
Hm-chal haseena uth ja 7 baj gaye, Good morning baby...( Keeping her hand on her belly) ab tumhare baba ko baad me uthayenge kyuki abhi uthakar fyda nhi hai uthenge toh hai nhi... (She said glancing at husband who is peacefully sleeping)
She kiss on his forehead and smiles.. Hm-sote huye Masum bache se kam nhi lagte (adoring her husband)
She get up from bed and went to washroom. She come after 20 min after fresh up and having bath....
She is standing infront of mirror.... Hm- ye kurti bhi thodi tight ho rahi hai..(while measuring her waist) ya allah ese hi saare kapde tight hote rahe toh ye toh sabse lose thi jo normal me hume kafi dhili aati hai or isme baby bump saaf nazar aa raha hai isa karte hai dupatte se cover kar late hai kyuki saree phenne me time lagega...
Hm- Anubhav uth jaiye 7:30 hone vale hai hum niche Jaa rahe hai...
As- hmm thik hai...( In sleepy voice)
Hm-uth jaiye ga hum dubara uthane nhi aayenge or agar late huye toh hume mat boliyega...
As-haa bas 5 min....
Hm roll her eyes in dissapointment... She went downstairs maa is in hall.. Hm-good morning maa..
Maa-good morning...
Maa notice, haseena is trying to cover herself with dupatta...
Maa- kya hua Haseena...
Hm-kuch nhi maa...( Nervously)
Maa- mai dekh rahi hu toh tabse dupatta sahi kar rahi hai ise side me rakh de na...
Hm- nhi nhi hata toh bilkul bhi nhi sakte...
Maa-kyu..
She side her chunni..
Hm-maa vo hamara pet...
Maa notice her bump which is clearly visible, maa smile...
Maa-isse chupane ki kya jarurat hai ab toh ye dikhega...
Hm-hum bilkul ache nhi lag rahe hai..
Maa- tu ye soch ye toh tere bache ki nishani hai jisse pata chalta hai ki tu maa banne hai...
Hm- aap sahi khe rahi hai maa hum bekar me tension le rahe hai..(smile)
Maa- or tu thode dhile kapde phenegi toh pata bhi nhi chalega...
Hm- maa ye hamari sabse lose vali kurti hai jo normal me bhut lose aati hai humne saree phenne ka socha toh time lag jata...
Maa- koi baat nhi or itna toh dikhta hi hai..
Hm-hmm...
Maa- Anu kaha hai...
Hm- unhe uthakar toh aaye hai shyad ab tak nahane chale gaye ho...
Maa- shayad..( in despair)
Hm- humne bola tha ki uth Jaye hum dobara nhi aayenge...
Maa- hmm..
Hm-hum jaate hai kitchen Mai, kya khayengi aap...
Maa-bana de kuch bhi jo tujhe man ho...
Hm- thik hai..
She went to kitchen after sometime As come downstairs....
As-shub prabhat maa..
Maa- Good morning.., aa gaya tu mujhe laga nhi tha ki jab tak haseena dobara na aa jaye tujhe uthane...
YOU ARE READING
Anuseena-Strangers to lovers
RomanceAnubhav Singh- A New DSP in Lucknow,live with his maa, a very rude and arrogant person but after meeting Haseena he got changed. Haseen Malik- A SHO in Mpt Lucknow, live with her ammi.she is a jazbati queen a sweet and beautiful and soft hearted gi...