110. Saas-bahu duo

558 26 1
                                    

Anuseena went to Jewellery shop first they brought gold chain for Ks baby.

Hm- Anubhav bas chaliye le liya ab ghar chalte hai..

As- abhi rukiye aapke liye set banvana hai na...

Hm-Anubhav rehne dijiye na bhut mehanga hoga kyuki ye antic design hai please hamre pass bhut jewellery hai (whisper in his ear)

As- ek bar phele hum daam puchte hai....

Hm- Anubhav (helplessly but he didn't listen)

Hm-hume anubhav ko bolna hi nhi chaiye tha vase ki kal ring di thi vo bhi kam se kam 30-40 thousand ki hogi or ab..( in mind)

She follow him.
As- bhaiya agar hum esa hi design ka necklace banvaye toh kitne ka padega.

Shopkeeper- dekhiye sir ye ek antic design lagta hai aaj ke time me agar aap banvayenge toh kam se kam 7 lakh toh lagenge..

Hm- kya 7 lakh (shocked)

Shopkeeper- ji madam..

As- thik hai fir aap (he is talking then Hm pull him in corner)

Hm- kya thik hai hume nhi Lena bhut mehnga hai please na Anubhav aapko hamari Kasam (with pleading eyes)

As- haseena lakin ( helplessly)

As- acha toh fir aap khe rahi thi ki artificial vo toh le lijiye fir.

Hm- ha agar artificial 10-20 thousand me hoga toh hi lenge varna hume nhi chahiye or hume nhi lagta iske bich me aa jayega.

They asked the price for same necklace in artificial. But it's worth still 80 thousand.So hm refused to take it..

As- acha aap bas ye chain pack karava dijiye baki hume chahiye hoga toh Diwali ke samay aayenge..

After that they had their dinner then moves towards the home.
It's 9 pm they are in hall,Hm is talking on phone while As sitting on sofa closed his eyes.

As- Haseena ne pheli baar humse koi abhushan ki mang Kari or daam sunkar mana kar diya. Humne unki aankhon me chamak dekhi thi ki inhe chahiye tha vo haar. (Sadly in mind)

Hm come after talking on phone she lay on sofa and placed her head on his lap. He open his eyes and smile to see beautiful face of his wife. She take his hand and kissed them softly...

Hm-hume itna khubsurat ehsaas karane ke liye shukriya...( Smiling)

As- hum samjhe nhi aap kis baare me baat kar rahi hai...

Hm- pyar ke bare me. Pyar se badkar khubsurat ehsaas kya ho sakta hai. Aapke liye toh hamara pyar roj badta rehta hai....(She said Smiling)

As- ye baat hai toh toh aapka bhi bhut bhut dhanyawad hume ye ehsaas karane ke liye. Kyuki aapke aane se hi hume pyar ka matalb samjh aaya hai jo Anubhav Singh maa ke lakh khene par bhi shadi ke liye mana karta tha use aapse pyar ho gaya ( smile and kiss on her forehead)

Hm-bhut pyar karte hai na aap (straightly looking in his eyes) humse

As- apni jaan se jyda ( maintaining the eye contact)

Hm- aapki Jaan toh hum hi hai na (smile)

As- esi baat hai toh hum itna pyar karte hai ki hum bata hi nhi sakte itna (kissing her cheeks)

Hm- toh fir apni is jaan ke liye bhul jaiye vo necklace vali baat bas usi bare me soch rahe hai aap ki hume aap dila nhi paaye sach me hume nhi chahiye ab agar chahiye hoga toh maa se lenge phenne ke liye ab please smile kar dijiye...(Said with pout)

As smile and also pecked on her pout.

As- aapke liye bhul jate hai.( Stroke her hairs)

As- vase abhi aap durbash par kisse baat kar rahi thi..

Anuseena-Strangers to loversWhere stories live. Discover now