Continued from previous part.
Hm-ek min hum jabse ye soch rahe hai ki unhone kuch special nhi socha new year ke liye lakin hum bhi toh kuch kar sakte hai na har baar vahi kyu kare. Din toh hum dono ke liye special hai na..(smiling)
As come downstairs in kitchen see, Hs is lost somewhere. He snapped his finger in front of her, She come back of her world..
As- kis soch me dubi hui hai aap..
Hm-aa kahi nhi bas ese hi..
As- agar kahi khoi nhi thi toh abhi tak bas aap sabzi ko dekh rahe the kya...
Hm- aa vo hum soch rahe the ki kya banaye...
As-kuch bhi bana lijiye..
Hm-hmm...
As-hum kuch saheta kare...
(Mischievously)
Hm-ji nhi hum kar lenge aap bahar jakar bethiye hamare liye vahi badi help hogi..(annoyingly)
As- thik hai chale Jayenge lakin achanak gussa kyu karne lagi aap....
Hm- hamara man kar raha hai.... (angrily)
As- kuch hua hai kya..( calmly)
Hm- nhi sorry faltu me gussa kar diya..
As- esa kariye aap thoda aaram kar lijiye kaam karke thak gayi hongi isliye gussa kar rahi hai, khana hum bana lenge...(smiling)
Hm- nahi hum theek hai or aap bhi toh thak kar aaye hai bas fatafat khana bana lete hai maa ammi bhi aane vali hongi...(smiling)
As-vase maa or ammi gyi kha..
Hm-kisi satsang me gayi hai...
As- acha, esa kariye aap aata kar lijiye sabzi kaat dete hai...
Hm-ji...
They start their work..
Hm- ek baat kahe aap na bhut pyare hai...(Smile)
As- dhanyawad, achanak kyu bola apne..
Hm- dekhiye na aap hamare liye thake huye hone ke baad bhi khana banane ke liye tayar the or hum faltu me gussa kr diya...(Lovingly)
As- aapne apne man se thodi bola tha, ye sab bas mood swings ki vajah se hua hai...
Hm smile...
They completely make the food...
As- agar aapki ijjajat toh ab thoda aapke kareeb aa sakte hai... (Innocently)
Hm smile..
Hm- aa sakte hai bilkul...
As pulled her through waist, she encircled her arms around his neck.. As- kitni der se wait kar rahe the hum, lakin aapko toh maja aata hai na..
Hm-bhut or aapko chipkana hai toh Anisha ke pass chale jate..( giggles)
As- Ha vase sahi khe rahi hai aap, aap toh dur bhagati rehti hai hum vahi chale jate faltu me aapka or apna time bhi kharab kiya or use bhi toh kisi ki jarurat hogi na...( Seriously)
Hm-khabardar agar esa karne ki socha bhi or bola bhi toh humse bura koi nhi hoga, hum aapse fir kabhi baat nhi karenge or ghar me bhi nhi ghusne denge aapne bola bhi kaise...(with moist eyes and a lone tear fall from her eyes)
As-Haseena Haseena hum sirf majak kar rahe the...( Cupping her face in her palm and kiss on her forehead)
Hm-majak esa koi majak karta hai kya jaan nikal jati hai hamari agar aap kisi or ke pass Jane ki baat karte hai toh... (Hit on his chest)
YOU ARE READING
Anuseena-Strangers to lovers
RomanceAnubhav Singh- A New DSP in Lucknow,live with his maa, a very rude and arrogant person but after meeting Haseena he got changed. Haseen Malik- A SHO in Mpt Lucknow, live with her ammi.she is a jazbati queen a sweet and beautiful and soft hearted gi...