In Evening at 7:30 pm,at Anuseena house.
Hm is sitting in living hall with maa and ammi after trio made dinner.
Maa- Haseena Anu kaha rahe gaya koi baat Hui usse....
Hm- nhi maa...
Ammi- aaj late toh nhi aane vala tha na...
Hm- nhi ammi esa toh kuch nhi kaha tha Anubhav ne fir bhi hum ek baar phone karke puch lete hai....
She take her phone and dial his number. He pick up the phone... As-haa boliye Haseena...
Hm- aap kaha rahe gaye aaj ab tak nhi aaye...
As- aap darwaza kholiye or hum aapke samaksh honge...( Smiling)
Hm- thik hai...( She cut the call)
Maa- kya hua kya kaha Anu ne..
Hm- vo aa gaye hai maa, hum door
kholkar aate hai...Ammi- tu bethi rahe mai khol deti hu...
Hm simply nodded.
Hm- ab ye kuch ulta sidha na kar de kyuki inhe lag raha hoga ki hum kholenge....(In mind)
Ammi open the gate As who is widely smiling his smile become less. As-ammi aap...(surprised)
Ammi-haa mai kyu tumeh laga ki Haseena aayegi...(teasing)
As-haa vo...(nevously)
Ammi- chalo aao andar. They come inside As keep a parcel and his lunch box on table and sit on sofa... Hm-hum Pani laate hai...
Maa- tu beth mai laati hu....
Maa bring water for him. He drink. Maa- der kaise ho gayi aaj tujhe aane
me, jyda kaam tha kya...As-mukhyalay se toh vakt par nikl gaye the lakin..(Hm interrupted)
Hm-is parcel me kya...( Excitedly)
As- vahi bata rahe the raste me cake ki dukaan khuli mil toh humne sabke liye pastry le li...
Hm-sach isme pastry hai hamara bhut man kar raha tha khane ka..( Happily and excited like child)
Maa ammi and As look at her smiling. As- Ji....(smiling)
Hm- vo...( As interrupted)
As- hamare or apke liye butterscotch pastry hai or maa ammi ke liye pineapple...
She smile..
Ammi-kya baat hai haseena ke man ki baat bol di...
Maa- yahi toh Inka pyar hai samdhan ji tabhi uske bina kahe baat samjh gaya or Haseena ke man ki baat jaankar pastry lekar aaya hai...
Anuseena look at each other and blushed a little. Ammi-jao tum kapde badal aao...
Hm-haa itne hum khana lagte hai or maa ammi please abhi hum hi lagayenge...
As- kya hua...
Hm- dekhiye na Anubhav maa or ammi hume kuch nhi karne de rahi hai jab se thane se aaye hai tab se kitchen me bhi bas khane me bas khana bartan me rakha or kuch nhi or uske baad kuch nhi karne de rahi..( complaining to him)
As- aapke liye hi toh bol rahe hai na... (Smiling)
Hm-aap bhi maa or ammi ki tarah hi bol rahe hai...(with grumpy face)
As- aapko aaram ki jarurat hai isliye bol rahe hai subha se ab tak thane me kaam hi karti hai fir Ghar par aaram nhi Karengi toh kab Karengi, or jab aap chutti par hongi toh pura aaram milega toh aap jo chahe kar sakti hai...
YOU ARE READING
Anuseena-Strangers to lovers
RomansaAnubhav Singh- A New DSP in Lucknow,live with his maa, a very rude and arrogant person but after meeting Haseena he got changed. Haseen Malik- A SHO in Mpt Lucknow, live with her ammi.she is a jazbati queen a sweet and beautiful and soft hearted gi...