118. Good news

744 21 0
                                    

Continued from previous part.

Hm- Hello doctor..

D- Hello you are Haseena Singh if I am not wrong...

Hm- yess...Nice to meet you..

D- same here vase maine abhi thodi der phele dekha tha...

Hm- vo actually hamari nanad ki delivery thi aaj...

D- Ks ??

Hm-ji..

D-aap yaha kuch problem hai..

Hm- vo actually hume kuch dino se chakkar aa rahe hai or vomiting bhi ho rahi hai phele toh humne thand lag gayi hogi soch kar taal Diya lakin uske baad bhi ho rahi hai or is month hamare period bhi miss ho gaye, toh hume esa lag raha hai ki kahi hum pregnant toh nhi bas isliye test karvana tha...

D- thik hai mai test kar deti hu but if you don't mind ek question puch sakti hu..

Hm- yes sure...

D-aapke husband nhi aaye sath kyuki pichli baar jab aap aaye the toh maine dekha tha kafi care karte hai aapki ese time me toh unhe hona chahiye tha..

Hm-aaye hai hamare husband bhi vo abhi baki sab ke sath hai or care kya bhut pyar karte hai humse, humne unhe bataya nhi abhi kyuki hum unki hope break nhi karna chahte phle ek baar confirm kar le,aap toh janti hai hamara case..

D-hmm aaiye...

Haseena went with doctor and she did her test then both come out.. D-aapka blood sample le liya hai or baki test bhi kar diye hai...

Hm- reports kab tak aayengi..??

D-kal subha Tak aa jayengi, infact aap
mujhe apna number de dijiye mi forward kar dungi baki aap jab chahe aakar collect kar sakti hai...

Hm-ji (she give her number) thik hi hum chalte hai thankyou..

D- it's my duty...

Hm left from there and went to all. Ammi- haseena kaha rahe gayi thi tu..

Hm-vo ammi hum washroom gaye the fir aate hue hume hamare neighbour me jo aunty rehti thi vo mil gayi thi (nervously)

As sensed her nervousness but didn't said anything.. Then cheetosh arrived with ballon and sweet...

Ss- congratulations to all..

Maa- tumeh bhi...

Cc-kitni pyari hai bachi...

Ps- apni dadi par gayi hai ( while doing her step)

Ss-Ps ji kya kar rahi hai bachi dar jayegi...

Ps glared her all giggle.

Ss- kya mai baby ko le sakti hu..

Maa- ha kyu nhi..

SS take baby and admire her...
Ss- kitni pyari hai...

Hm- dekho toh sahi kaise sab ko tukur tukur dekh rahi hai...( He said smiling)

Cc-aare hum bhul gaye phele aap log muh toh meetha kijiye..

He distributed sweets to all... After sometime veer kavya and Anu Dev also come. They meet with Ks and baby..

B-machi (masi) ye meli bhen hai.. (he said smiling)

Ks- ha bhaskar ye tumahari bhen hai or ab tum bade bhai ban gaye...

Vs- ha or jab bhi khelna ho aajana hamare ghar....

B-sach...

Ps-haa..

K- vase karishma ko discharge kab milega...

Anuseena-Strangers to loversWhere stories live. Discover now