Now it has been lunch time, before lunch time Hm send As tiffin with Cc. All are sitting for lunch, Hm is lost somewhere...
Ks- Ms aap kha khoyi huyi hai....
Hm get into senses...
Hm-kuch nhi, Cc aapne Anubhav ko tiffin de diya tha...
Cc- Ms sir aapne cabin me the nhi, humne vahi rakh diya tha or cabin ke bahar jo constable khada hota hai use bol bhi Diya tha...
Ss- Ms aap sir se hi puch lijiye na ki tiffin mil gaya ya nahi...
Hm- Ss pata nhi ki abhi busy honge ya nhi isliye phone nhi kar sakte...
Ps- Ms sir kar lenge lunch, aap kar lijiye jyda chinta mat kariye bhukhe thodi honge subha toh nasta kar liya hoga....
Hm-problem toh yahi hai Ps ji subha bina nasta kare nikle the ghar se.. (tensedly)
Ks- acha aap tension mat lijiye aap khana khaiye, jyda chinta mat kijiye bache par effect padega...
Hm-hmm...
All had their lunch while talking Hm is silent only give answer to question which they asked her..
At Anubhav side,
He enter in his cabin after having lunch with his seniors, he shocked to find Lunch Box on his table. He asked
to Constable about it..C-Sir vo Mpt se Cc aaye the, aapka tiffin Ms ne bhijwaya hai...
As- thik hai...
He went inside the cabin sit on his chair.
As- Haseena ne lunch bheja, hum subha lana bhul gaye the lakin ab toh hum pet bhar kar khana kha kar aaye ab kya kare iska kharab nhi kar sakte itni Mehnat se banaya hoga...
He went outside asked the constable
whether he had lunch or not. He said he didn't have lunch. So As give his lunch to him...Hm is in her cabin sitting in tension whether he had lunch or not. She is also not doing call as he can angry on her. But she dropped the message... As read it and reply in yes. Now Hm is relieved..
In Evening at home, at 6:00 pm Today As come early than Hm...
Maa- aaj tu jaldi kaise aa gaya....
As-bas kaam ho gaya toh aa gaye.. (while coming inside)
Maa- mujhe laga nhi tha ki tu jaldi aayega jis hisab se subha tu itni jaldi me nikala tha ki nasta tak nhi kiya...
As- maa subha ka kaam tha jyda..
Maa- acha Haseena ne tujhe Tera lunch box bhijwa diya tha or khaya tune...
As-Haa kha liya tha...(Nervously)
Maa- toh dabba kha hai tera..
As- are hum unse dabba vapas Lena
toh bhul hi gaye( in mind)
Maa mukhyalay me hi rahe gaya lagta hai...Maa- tu bhi na...
As- acha ammi or Mansi kaha hai??..
Maa- hamare or samdhanji ke kamare me hai...
As- acha...
As come downstairs after changing his clothes. All are talking on random things..
Mansi- didi kyu nhi aayi bhi tak...
Ammi- aa jayegi kisi kaam me atak gayi hogi...
Maa- Anu tu ek baar phone kar dekh le....
As- ji maa..( he is searching his phone) are hamara durbash toh upar kamare me rahe gaya charging par lagaya tha..
YOU ARE READING
Anuseena-Strangers to lovers
RomanceAnubhav Singh- A New DSP in Lucknow,live with his maa, a very rude and arrogant person but after meeting Haseena he got changed. Haseen Malik- A SHO in Mpt Lucknow, live with her ammi.she is a jazbati queen a sweet and beautiful and soft hearted gi...