130. Best morning

498 18 0
                                    

Continued from previous part Hm-bhut acha tha aaj ka ye din, aap hume thankyou khene se mana karte hai na toh bataiye aapko kya chahiye hum denge....

As-hume toh bas aapka pyar or sath chahiye jeevan bhar...

Hm- vo toh hameshaa ke liye hi apka
hai...(Smiling)

Hm- aap jaise unique hai vase hi aapka proposal tha or usually log ring se propose karte hai aapne bracelet se kiya jo hume sabse acha laga... (happily)

As-hume Khushi Hui jaankar or humse ring isliye bhi nhi di kyuki hum phele hi de chuke hai....

Hm kiss on his both cheeks..

As- aaj toh bin maange hi sab kuch mil rah hai..( smiling)

Hm- apne ne bhi toh kitna kuch Kara hai...

As-chaliye ghar chalte hai fir sab kuch lenge aapse....(winked at her)

She smile..

Hm- ek baar sabko call karke wish toh kar dete hai..

As- ghar pahuch kar baat kar lenge kyuki video call me sab dikhega sab fir chidhayenge or aap hume bolengi...

Hm-aapka matlab hai ki koi kuch kheta hai toh uske liye hum aapko bolte hai...(angrily)

As- nhi hum toh bas...( Nervously)

Hm- majak kar rahe hai hum... (Smiling) vase aapki aadhi baat toh sahi hai lakin aadhi galat kyuki hum hamesha aapko nhi bolte vo toh jab aapki vajh se tease hai tab bolte hai hum..(nervously)

As- acha hum esa kya karte hai jo aapko chidhate hai...( Mischievously)

Hm- batiye abhi aap kya karte hai... (Gliding her finger on his face)

As- ye kya kar rahi hai aap...( fumbling)

Hm- ise pyar khete hai patidev... (Encircled her arms around his neck)

Hm- kya hua roj aap bhi toh ese hi karte hai na...( Smiling)

As- nahi vo toh bas..( nervously)

Hm- kya baat hai aaj aap nervous kyu ho rahe hai...( Pull him more...)

As- kar lijiye jitna pareshan karna hai ghar pahuchiye fir hum batate hai.. (Pull her into himself)

She gasped, as he nuzzle into her neck. But her phone start ringing. They separate from each other..

As- kiska durbash aa raha hai is samay..

Hm-sabka ka video call hai....

As- uthaiye...

Hm-phele apne aap ko sahi toh karle le aap bhi kar lijiye aapke lips par lipstick lagi huyi hai

As- ye toh aapne lagayi hai toh saaf bhi aap hi kariye...(Mischievously)

Hm- ab aap behes karenge toh time chala jayega laaiye..( she wipe her and his face and apply lipstick on her lips)

She pick up call both Anuseena come in frame...

Anu- badi der laga di uthane me...

Vs- samjha Karo New year celebrate kar rahe honge akele me (teasing)

Ss-ha dekho ye ghar par bhi nhi hai
kahi bahar hai....

K-haa ye toh mujhe pata tha Anubhav ji kuch toh surprise denge hi...( Teasing them)

Hm- ha ha diya hai inhone hume surprise, ab jis liye phone kiya vo kar le...

Ks- ha ha bhabhi ab toh aap baat badlenge hi...

Anuseena-Strangers to loversWhere stories live. Discover now