Continued from previous part..
Ks- ye toh bhut acha hua bhaiya ne duty firse join kar li..Hm-hmm..
Ss- Ms vo hamare ghumne jaane vale plan ka kya hua...
Hm- ha vo 2 din case ke chakkar me hum bhul gaye the, baki Anubhav tayar hai jaane ke liye aaj unhone hi yaad dilaya tha hume...
Ks-humne pucha tha patidev se vo chal lenge lekin Sunday ko...
Cc-ab Ms or sir ki shadi ki saalgira aane vali hai tab hi chalte hai na sab..
Hm- phele hi chalte hai na..(immediately)
Ps-Ha cheetah samjha Karo pheli saalgira hai dono ek sath manana chahenge na kya pata uske baad hume ek or naati ya natin mil jaye...(Teasing her)
Hm blushed hard..
Hm- kya Ps ji aap bhi esa kuch nhi hai.. (blushing)
Ks- bhabhi chinta mat kariye hum aapki anniversary kharab nhi karenge ye Sunday aa raha hai tab chalte hai...
Hm-hum abhi Anu or bhabhi se bhi baat kar lete hai unki bhi sunday chutti hogi...
Ss- Ms hamari chutti, matlab hume chutti milegi kya...
Hm-Hum Anubhav matlab Dsp sir se baat karte hai..(with smile)
All- ji Ms..
Hm went to her cabin first she call Kavya..
Hm-hello bhabhi..
K-Ha haseena bol aaj subha subha kaise yaad aayi...
Hm- vo bhabhi hum sab is Sunday kahi ghumne jaane ka plan bana rahe the toh yahi puchne ke liye phone kiya hai aap or bhai bhi chaloge...
K- sunday ko??
Hm-Haa..
K- mai ek baar veer se puch kar bata dungi...
Hm-koi bhana nhi chalega chalna padega aap dono ko or hamare chutku ko bhi lekar aayega..
K- acha thik hai ek baar raat ko baat karungi...
Hm- thik hai...
Hm disconnected the call and call Anu Anu- Ha bol Haseena aaj subha subha phone kaise kiya...
Hm tell her why she call her..
Anu- mai dekhungi sure nhi hu kyuki aaj kal back pain bhut rehta hai...Hm- acha toh tu dhyan rakh apna kuch bhi ho toh hume phone kar diya kar na...
Anu- thik hai..
Hm-chal aaram kar tu...
She disconnected the call, tell in thana about this...
Ks- baki aap bhaiya se or baat kar lijiyega..Hm- baad me kar lenge kyuki abhi toh pahuche hi honge na...
Ps- Ms aapki baat ek dum thik hai...
Hm- thik hai toh aap sab kaam kariye kuch kaam hoga toh hume bata dijiyega...
All- ji Ms..
All left from her cabin. She also busy in her work..
At around 1 pm she call As. He pick up without seeing the caller..
As-kahiye kya seva kar sakte hai hum aapki..Hm- Patidev ji kaam me itne kya masroof ho gaye ki phone bhi nhi dekha..(smiling)
As- acha Haseena aap hai vo bas ek file dekhte huye utha liya tha boliye kya kaam tha...
Hm- kyu hum ese hi phone nhi kar sakte aapko..
As- bilkul kar sakti hai...
Hm- kaisa Jaa raha hai aapka din...
YOU ARE READING
Anuseena-Strangers to lovers
RomanceAnubhav Singh- A New DSP in Lucknow,live with his maa, a very rude and arrogant person but after meeting Haseena he got changed. Haseen Malik- A SHO in Mpt Lucknow, live with her ammi.she is a jazbati queen a sweet and beautiful and soft hearted gi...