117. Diwali gift and Ks baby arrival

481 17 1
                                    

Continued from previous part

As go in Kitchen.
As-. Haseena ye lijiye nasta or pyaz...

Hm-laiye bas isi ka wait kar rahe the paneer banana rehta hai...( Taking nasta and pyaz from him)

As- aapne kapde kyu badle hai..

Hm- vo toh ese sa suit phena hua tha acha nhi lagta Bhai bhabhi aa rahe hai isliye saree phen li..

As-hum kuch saheta kare..( genuinely want to help her)

Hm- nhi sab kuch ho gaya hai bas paneer banana rehta hai...

As-hmm. (He is still there)

Hm-jaiye aap bahar hum bhi aa rahe hai....

As-kyu hum yaha nhi ruk sakte...( Kiss her left cheek)

Hm-bas isliye nhi chahte ki aap yaha
ruke kyuki aap pareshan kar dete hai
hume....(she said making paneer)

As- aapko hamara romance karna pareshan karna lagta hai..

She shifted her gaze to him..
Hm-jab romance ka time hota hai tab acha lagta hai lakin jab hum kaam kar rahe ho toh pareshan karna hi lagta hai..

As- thik hai aap kariye apna kaam hum bahar hai ( calmly)

As went from there..
Hm-kahi naraz toh nhi ho gaye,kyuki itni asani se nhi jaate....( worried)

Hm-ek toh hum vase hi time nhi de paa rahe hai upar se naraz kar diya is baar diwali ki chutti le lete hai agar kuch important kaam aay toh chale jayenge. Or kal hospital bhi Jana hai...

After completing her work she come outside.. She just come then doorbell ring.

Hm- lagta hai aa gye (happily)

She went and open the gate. They come inside...
V-kaisi hai haseena..( while side hugging her)

Hm-bhut achi hu.. aap batiye..

V- Mai bhi acha hu..

She hug kavya..

Hm-kaisi hai bhabhi hai...

K-badiya ekdum..

B-bua mai bhi hu.. (he is standing on floor) She look down...

Hm- aapko kaise bhul sakte hai hum.. (she sit on knee and kiss on his cheek)

As hug veer and greet kavya.. Veer and kavya go touch maa and ammi feet they give them blessings.bhaskar also touch their feet..

V- sabse phele aunty ji (maa) ye lijiye (give her a bag full of gifts and sweet)

Maa- beta isme itna kuch ye sab kis liye...(Confused)

K-Haseena ki pheli diwali hai na uske mayeke ki tarah se kuch gifts or methai..( she said smiling)

Hm and ammi look at each other become emotional.

Ammi- veer kavya tumne itna socha Haseena ke liye (with moist eyes)

V-bua ji aapne hume apna beta mana hai or mai bhi haseena ko apni sagi bhen se badkar manata hu toh uske mayeke ki tarf se pheli diwali ka tohfa banta hai na.....

Ammi- mai bhi soch rahi thi lakin Mai janti thi ki agar mai haseena ki pheli diwali dungi toh Anu lega nhi...

V- lakin jija aunty ji ye toh Lena padega meri behn ke liye mera pyar hai...

K- or mera bhi meri nanad or dost ke liye...

B- aul mela bhi (or mera bhi)

All smile....

Anuseena-Strangers to loversWhere stories live. Discover now