161. End?

479 27 1
                                    

Anuseena in hall with maa and ammi after kavya and veer left.

Ammi- Anu beta tumhari kal ki toh chutti hogi na...

As- Ji ammi department ne hume 2 din ki chutti di hai baki kal bas ek baar file submit karne Jana hai....

Maa- chalo jao tum dono aaram karo or Haseena Mai tere liye dodh lekar aati hu...

As- Haseena or dodh..( chuckled)

Hm-jyda hasne ki jarurat nhi hai ab humne dodh pina start kar diya hai... (Proudly)

Ammi- karvaya hai chalo taki haddi majbut rahe...

Maa- haa dodh se hi toh takkar milegi, jab tak delivery nhi hoti balki uske baad bhi...

Hm-ji maa...

As-ye chamatkar kaise hua...

Hm- aap jyda mat boliye..( frowned)

As- Haseena aap jaiye kamre me, maa inka dodh hume de dijiye hum le jayenge...

Maa-thik hai...

Hm went to room and changed her clothes. As take milk glass from maa and went to room. He enter in room she is reading novel sitting on bed...

As-ye lijiye garama garam dodh pi lijiye jaldi se...

Hm-laiye...

She take glass from him and Start drinking. She give it to him he keep on table...

As- ye kab liya aapne jo phen rakha hai...

Hm- abhi kuch hafte phele hi ye night gown liya tha raat ke time comfortable rehta hai...

AS- or kuch bhi kharidna no ton chaliyega hamare sath hamara avakash hai...( Smiling)

Hm- Thankyou aapne pucha lakin sorry hume ab kuch nhi chahiye jo chahiye tha karishma ke sath leja kar le liya tha..(sadly)

As- koi baat nhi aapko jab jarurat thi tab le li, doctor kr sath appointment kab hai aapki...

Hm-aare haa hum bhul hi gaye the kal ki hi hai...

As- thik hai hum le chalenge aapko....

Hm- koi baat nhi aap aaram kariye ga hum maa ya ammi ke sath chale jayenge...(Smiling)

As- bilkul nhi hum chalenge isse phele bhi hum apne shishu ko nhi dekh paaye is baar jab aa gaye toh hum hi jayenge...(Determinedly)

Hm- thik hai baba jaisi aapki marji, acha hum puchna toh bhul gaye Mission kaisa raha...

As- sahi tha.....

Hm-hmmm..( snuggles into his chest)

As- hamari chodiye aap batiye, aapne sahi se khaya Piya or soyi na...

Hm-hmm bas raat me kahi baar aapka bacha hume sone nhi deta tha..(with pout)

As- esa kya kar diya hamari choti Jaan ne hamari jaan ke sath...( Smiling)

Hm- bhut jor jor ki kick kara...

He keep his hand on her stomach..

As- toh baby aapne apni mumma ko pareshan kiya, aapke baba ne mana kiya tha na, aap toh hamari baat mante the na toh kyu nhi mani..

Hm- hamare baby ko mat dataiye aap bichara chotu sa hai dar jayega.. (caressing her stomach and said with grumpy face) baby aap inki baat mat suniye mumma bachayengi aapko inse....

As- ooho toh hamare khilaf baate ho rahi hai...

Hm- toh kyu data aapne...( Cutely)

As- aapne hi toh shikayat Kari thi na or humne data nhi tha bas bola tha...

Anuseena-Strangers to loversWhere stories live. Discover now