172. Baby shopping

443 24 1
                                    

Continued from previous part.

Maa- chalo ab khana kha lo or fir aaram karna aaj kafi thak gaye honge...

As-haa maa aaj Haseena ne itne din baad kaam kiya hai or vo bhi kafi kar liya toh thak toh gayi hongi..

Hm- thik hai hum ab aaram toh karna ki hai na or vase bhi ab dhire dhire kaam karna toh padega hi na...

All have their dinner then all went to their rooms.

Hm- Anubhav aap Ansh ka dhayan rakhna hum aate kapde change karke.

As-jaiye....

She come and sit one her place. Hm-Ansh so gaya kya...??

As- Haa so gaya hai lakin janab thodi der baad fir uth jayenge....

Hm- aapko kaisa laga hamare baby ka naam Ansh...

As-bhut acha laga, vase bhi hai hi
hamara ansh, Anubhav Haseena ka
Ansh...(Smiling)

Hm-haa..(smiling)

Hm- acha aap chalenge na kal market.

As-haa chalenge aap ek list bana lijiye kya kya Lana hai kyuki kuch khilone
toh aa gaye hai or taki koi saman na
rahe....

Hm-hmm baat sahi hai apki abhi ansh so raha hai toh kar sakte....

She take notepad from side table, As pull her in his lap. She adjusted her in his lap...

As- aapka kaam bhi ho jayega or
hamara bhi...

Hm- hum aapki god me bethe hai lakin hume Shanti se kaam karne dijiye ga nahi toh kuch rahe jayega..( instruct him)

As- lakin aap hamare itne kareeb rahengi toh hum khud ko kaise rok sakte hai...(Innocently)

Hm- sirf pakad sakte hai, baki sab kuch baad me..

As-sach me karne dengi aap.( happily)

Hm-hmm kyuki bhut time baad hi hoga lakin sirf normal....

As-jante hai hamara kaam toh sirf ek kiss se ho jayega kyuki aapko kiss kare huye bhi hume 15 nhi nhi (he start counting) haa kam se kam 25 din ho gaye hai...

Hm- ya allah kya hoga aapka matlab din bhi ginke rakhte hai aap kiss na kiye huye ke...( In despair)

As-haa toh aap khud sochiye itne din ho gaye sirf aapko hotho pe chume huye baki sabka toh...(She cover his mouth with her palm)

Hm-bas bas samjh gaye hum aage bolne ki jarurat nhi hai...(Embarassed and Glaring him) kuch toh sharam kijiye ek bache ke baap ban gaye hai...

As-haa toh usi bache ki maa se hi toh khe rahe hai konsa kisi or se khe rahe hai....(In flow flow)

She glared him....

Hm- haddiya na todh de hum aapki aaye bade kisi ke aas pass bhi phatke na toh Ghar me ghusne nhi denge or humse 2 gaj ki duri bana kar rakhni hogi...(Getting up from his lap and glaring him)

As got scared..

As- hamara vo matlab nhi tha aapne Galata samjh liya hai hume toh aapke sath hi rehna hai vo bas thodi juban fisal gayi na kafi din se meetha nhi mila hai na hume...(Innocently)

Her anger washed away seeing his Innocent face..

Hm- mil jayega aapko aapka meetha.. (Smiling) ha lakin usse phele hamari help kariye kitna time waste kar diya..

As-haa haa aaiye na karte hai aapki saheta..( He again made her sit on his lap and wrapped his hand around her)...

They together made a list of baby items

Anuseena-Strangers to loversWhere stories live. Discover now