After dinner, As told Hm to asked maa and ammi...
As- aap hi puchengi...Hm-hum Jaa hi nhi rahe aapke sath kahi aap bhut gande ho...
As-pakka nhi jana na fir hume mat kahiyega ki hum lekar nhi jaate...
Hm-hume jana hai lakin aap puchiye... (Poutedly)
As- nhi aap....
Maa- kya puchna hai kisse..( coming towards them)
Hm- vo maa vo Anubhav ko kuch puchna hai aapse...
As shocked...
As- nhi maa Haseena ko puchna hai...Ammi- jisko puchna hai pucho bhi...
Anuseena- vo kya hum long drive par Jaa sakte hai Anubhav/ Haseena ka man hai...
Both look towards each other..
As- aap hamara naam kyu le Rahi hai.
Maa- itni si baat ke liye jagda kar rahe the..
Ammi-inhe lag raha hoga ki hum jaane nhi denge...
Both lower their head..
Maa- jaane ki koi manai nhi hai lakin ghar time se aana...Both look at their mothers smiling face...
Hm- Thankyou maa ammi...Ammi- Haseena sach sach bata Tera man tha na....
Hm nodded innocently..
Maa and ammi smile...Maa- chalo jao or aaram se jana, or Anu khyal rakhiyo kuch bhi hua toh mai tujhe datungi kyuki haseena ki jimmedari teri hai....
As-Ji maa hum ache se khyal raknenge....
Anuseena left from there. In car..
As- Haseena khidki band kijiye thand lag jayegi....
Hm- dekhiye na kitni achi hawa chal rahi hai....(while enjoying outside
view)As- jab bimar padengi na tab pata chalega..( he closed Hm side window)
She looked at him with grumpy face.. Hm-ye kya kiya aapne.....
As- aap sun hi nhi rahi thi or aapko yaad hai na ki maa ne kaha tha ki aapko kuch bhi hua toh hume daat padegi.....
Hm made pouted face. As slow the car and kiss on her pout. She blushed... Hm- aap hume manane ke liye hamesha yahi karte hai...( Smiling)
He smiles.
Hm-acha ye bataiye aap sach me hamare liye vegetable toast or pasta nhi banayenge kya....( Sadly)
As- hum jala hua khana banate hai na toh kya jarurat hai banane ki... (Seriously)
Hm- nhi aap bhut acha banate hai vo toh maa ke samne bolna pada hume, please aap banayenge na hamare liye na sahi baby ke liye...(Pleading eyes)
As look at her and laugh.
As- aap toh serious ho gayi hum majak kar rahe the, bhala jo chiz aapko pasand ho vo hum na de esa ho sakta... (Smiling)She lightly hit on his arm...
Hm- aap bhi na...(Smiling)
As- kya hum bhi...
Hm-bhut ache hai aap...( Kiss on his left cheek)
As- Haseena hume dhyan kendrit karne dijiye, agar aapko ye sab karna hai toh Ghar chalkar karenge..( with mischievous smile)
Hm blushed...
They reach a place where there is peace.
Hm- in vadiyo me or aapke sath me
kitna sukoon hai yaha.
YOU ARE READING
Anuseena-Strangers to lovers
RomansaAnubhav Singh- A New DSP in Lucknow,live with his maa, a very rude and arrogant person but after meeting Haseena he got changed. Haseen Malik- A SHO in Mpt Lucknow, live with her ammi.she is a jazbati queen a sweet and beautiful and soft hearted gi...