Happy Dhanteras.
Continued from previous part.
As-lagta hai aaj hamari patni ji bhi mood me hai...
Hm- vo kya hai na husband ji kafi samay ho gaya hai hume hamare husband ji ka pyar nhi mila hume vo chahiye...
As- acha ji..( mischievously)
Hm- hanji...(Boldly)
As pick her in his arms take her in her room and placed her on bed.. As-humne hum dono ke kamare me toh bhut baar kiya hai aaj aapke is kamre me bhi kar lete hai..( smiling coming over her)
Hm- kya kar lete hai..( try to being innocent and moving behind while sitting)
As- masoom banne ki koshish mat kariye varana aap janati hai aapke sath kya ho sakta hai..(naughtily)
She blushed..
As- abhi toh niche itni bold ban rahi thi or ab Sharma rahi hai..Hm- nhi Sharma rahe hum..(still blushing)
As-toh ye gaal kyu laal ho rahe hai.. (teasing her)
Hm- vo vo thand ke karan..( nervously)
As-hum garmi de dete...(Shamelessly)
Hm-kitne besharam vali baatein kar rahe hai aap...(she said and Push him)
As- aapke sath besharam na bante toh
hume hamara bacha kaha se milta..(kiss her cheeks)Hm-acha ab hatiye hume sone dijiye..
As-itni bhi kya jaldi hai..
Hm- ek baar aap shuru huye toh rukne ka naam nhi lenge or (keep her hand on her belly) ab karne se baby ko takleef ho sakti hai..
As- chinta mat kariye vaha tak nhi puchenge...(kiss on her forehead)
Hm- lakin aapse control ho payega...
As-hume khud par niyantran karna ache se aata hai..( proudly)
Hm- lakin hume nhi lagta...(To provoke him)
As- agar kar liya toh aap hume kya dengi...
Hm-hum jo aap manenge vo de denge lakin agar nhi kar paaye toh aapko hume ghumane lekar jaana hoga..
As-hume manjoor hai lakin aap apni baat yaad rakhiyega...
Hm- thik hai toh aapke liye challenge hai, pura ek din aap hamare kareeb nhi aayenge bas forehead or cheek kiss allowed hai...
As- lakin kal se karenge..
Hm- kyu abhi se karte hai na..( to tease him)
As- Haseena please na..( with puppy eyes🥺)
Hm- umm thik hai...(with smile)
As become happy and kiss on her forehead. He hovered over her...
Hm- Anubhav ek min..
As- kya hua...
Hm- vo ye sab baad me karte hai abhi hume aapse baatein karni hai...
As-baat toh karte karte bhi ho jayegi uske baad Sona bhi toh hai na..
Hm- acha thik hai...
As- aapka man nhi hai koi baat nhi..( he get up from her and laid sideways)
Hm-humne ye thodi na kaha hai..
As- Haseena koi baat nhi aap aaram kariye aaj hum vase bhi kuch nhi karne vale the...(with smile)
Hm- hum aapki aankhe padh sakte hai or usme saaf saaf dekh paa rahe hai..(laying over him)
YOU ARE READING
Anuseena-Strangers to lovers
RomanceAnubhav Singh- A New DSP in Lucknow,live with his maa, a very rude and arrogant person but after meeting Haseena he got changed. Haseen Malik- A SHO in Mpt Lucknow, live with her ammi.she is a jazbati queen a sweet and beautiful and soft hearted gi...