Next morning Hm woke up and smile to see her husband. She get out of his grip kiss on his forehead. She take her clothes and went Washroom.
She come from washroom see he is still sleeping.
Hm- abhi toh 7 bhi nhi baje sone dete hai inhe, itne niche chale jate hai...
She is about to going then her phone start ringing.
Hm- itni subha kiska phone aa raha...
As- Haseena apna durbash band kijiye na ( in sleep)
Hm pick the phone and went to balcony. Hm- hello Ks boliye itni subha kaise phone kiya...
Ks- vo bhabhi humne ye puchne ke liye phone ki kya aaj hum bhi thane aa sakte hai kya...
Hm- Ks vo aapka bhi thana hai vaha aane ke liye aapko humse permission lene hi jarurat nhi hai lakin aapka roj roj travel karna sahi nhi hoga..
Ks- hum jante hai bhabhi lakin hume ye saas bahu vala case ka hal dekhna hai please hum sab khatam hote hi chale Jayenge..
Hm- thik hai baki aap Ps ji puch lijiye in sabka unhe jyda pata hoga.
Ks- thik hai...
Hm-vase aap dono bhai bhen ek jaise hai, kal Anubhav bolne lage ki vo bhi thane rukenge jab hume maa or ammi ko chodne aayenge unhe bhi dekhna ka case ka nivaran kaise hota hai..
Ks- acha..vase aap par bhi bhaiya ka rang chad gaya hai haa nivaran..( teasing)
She blushed a little.
Ks- vase hai kaha bhaiya...
Hm-abhi so rahe hai ye toh...
Ks- acha thik hai ab hum rakhte hai bye..
Hm-bye...
She disconnected the call then went down to kitchen. She prepare for breakfast and lunch also.
After half an hour Maa enter in kitchen..
Hm- Good morning maa.Maa- good morning
Hm-maa humne chai or aalo ke parathe ke liye filling tayar kar di. Bas abhi inhe uthakar aate hai fir garam garam parathe sekh denge.
Maa- Anu abhi Tak utha nhi...
Hm- maa jab hum niche aaye the toh 7 nhi baje the toh humne socha sone de fir dimag se nikal gaya...
Maa- or khud se toh uthne valo me se hai nhi ye (in despair)
Hm- koi baat nhi maa kaam karke thak jate hai or vase unhe karna hi kya hai subha.. (smiling)
Maa- aaj bhut pyar aa raha hai apne pati par...(Smiling)
Hm-hume toh roj hi aata hai..( in flow flow) Maa-acha( teasing)
Hm blushed.
Hm-hum abhi aate hai..( she ran from there while blushing) Ammi is coming to kitchen see her going blushing.
Ammi-isse kya hua ese Sharma kar kyu gyi...
Maa tell her everything then both laughed.
In Anuseena room As is still sleeping when she enter in room.
Hm- maa sahi kheti hai ki khudse ye kabhi nhi uthne vale. Lakin Kamal ki baat hai agar kaam hota hai toh ek dum perfect time par utha jate hai varna bina ki tension ke sote rehte hai (smile)
She went near and sit beside him. Hm-Anubhav uth jaiye 7:30 baj gaye... (Caresses his hairs)
As- hmm bas panch min me uth rahe hai (keeping his head on her lap)
YOU ARE READING
Anuseena-Strangers to lovers
RomanceAnubhav Singh- A New DSP in Lucknow,live with his maa, a very rude and arrogant person but after meeting Haseena he got changed. Haseen Malik- A SHO in Mpt Lucknow, live with her ammi.she is a jazbati queen a sweet and beautiful and soft hearted gi...