𝑯𝒂𝒏𝒅𝒔𝒐𝒎𝒆

1.1K 64 51
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

Lehro ki awaz dil me dab jati h
•_________________________________•

Lehro ki awaz dil me dab jati h•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tahir: Aakhir kya ho sakta hai??

Wo soch soch kar kuch likh raha tha esa hum keh sakte hai kyuke wo apni file complete kar raha tha. Tabhi door par knock hota hai or wo come in kehta hai, aaj Tahir company me jaane se pehle apna kaam khatam karna chah raha tha.

Jatin: hey bro! Tujhe pata hai jai ke paas kya hai??

Tahir: mujhe nhi pata or mujhe janna bhi nhi kyuke mein kaam kar raha hu...disturb mat kar...

Jai: Agar mere paas aaj ka vip invitation bhi ho tab bhi tu mana karega...?

Tahir apni thodi nazar upar karke dekhta hai, jaha use dikhta hai ke jai use 3 passes dikhata hai. Not gonna lie but Tahir ko vip ban kar agar kahi ka invitation aata hai to wo zaroor jata hai.

Tahir: kaha se laye ho ye??

Jatin: Ye humare haatho me khud is club ke owner ne diye hai...And he said us to bring you also...

Tahir: kab jaana hai??

Wo ye ek blank face se puchta hai par wo dono ek devilish smirk karte hai or batate hai.

Jai: Aaj raat 9 baje...

Tahir: hmm, par hum waha jaakar karege kya?? Humari to koi girlfriends nhi hai??

Jatin: to aaj mil jayegi...

Tahir: Eww...mujhe koi interest nhi girlfriends banane me...hum sirf waha maze karege okay?

Jai: okay...

Wo tino kuch baate hai itne me unke kamre ka darwaza khulta hai or rakhi waha aati hai. Wo dono use greet karte hai.

Jai: Namaste aunty...

Tahir: aap yaha??

Rakhi: kal khana khaya tha ky tune?? Huh!

Tahir: wo me- me wo..........

Rakhi: Kya wo me wo me kar raha hai?? Chup chaap abhi kha nhi to phir dekh teri bua ke haatho se pitwati hu tujhe...

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें