𝑱𝒐𝒌𝒊𝒏𝒈

840 48 81
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

..Sone se behtar aapka dil hai..
•_________________________________•

Harsh: Tum jo deal kar rahe the Y/n oberoi ke saath uska ky hua??

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Harsh: Tum jo deal kar rahe the Y/n oberoi ke saath uska ky hua??

Rakhi: haa is din tum log baate bhi to kar rahe the usi ke baare me...

Sabhi log dining table par beth kar conversation+kha rahe the, surekha or Mahesh ek confused face ke saath un logo ko dekhte hai kyuke wo log in sab baato se anjaan the.

Surekha: Kon hai ye y/n Oberoi, Tahir??

Tahir: W-Wo bas ek humari deal ho rahi thi uski partner thi...

Kiara: sirf deal partner??

Tahir use ek playful glare deta hai or wo bas kritika ke taraf dekhti hai.

Kiara: Bua, aap batao..?

Kritika: mein kya batau??

Sabhi log usi ke taraf dekhte hai, aakhir kyu nhi jab usne ek baar confess ki thi ke use Tahir jese ladke se shaadi karni hai magar Tahir se nhi kyuke wo uske bhai jesa hai lekin kuch log abhi tak use tease karte hai is baat pe.

Tahir: Yarr!! Tum log kyu tease karte rehte ho use..huh! Old confession hi to tha na..

Wo last wala sentence ek mumble me kehta hai jo kisiko sunai hi nhi deta par pehle ke sentence par jiya kehti hai.

Jiya: O my god! Itni fikr...

Kiara: aakhir hogi kyu nhi...haina chachu...

Jigar: koi tease kar rahi ho tum dono maa beti mere bhai ko huh!? 

Kiara+Jiya: Aapko bhi karna chahiye!!

Tahir ek hopeful face banata hai ke shayad koi uska saath dega usme saath khada hoga lekin uski smile puri fade away ho jati hai jab.

Jigar: Wohi to keh raha hu mujhe bhi to chance do...

Kritika: please stop, Maine us 3 saal pehle ye kaha tha ke mujhe sirf Tahir jese ladke se shaadi karni hai na ki Tahir se...

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें