𝒀𝒂𝒉𝒖𝒖𝒖𝒖𝒖~

638 46 70
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

Apke kandhe par sir h humara
•_________________________________•

Apke kandhe par sir h humara•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tahir: Love, tumhe nhi lagta tum galat kar rahi ho...?

Y/n: Ky galat kiya?? Khana khana galat baat hai...??

Tahir: Nhi khana khana galat baat to nhi par nayi bahu ko pehle rasam ke hisab se kuch banana hota hai na................

Y/n hawa me choked ho jati hai kyuke wo ye to bhul hi gayi thi, par jab rakhi aati hai bowls lekar or unke saamne rakhti h to y/n unhe ek awkward smile se dekhti hai.

Rakhi: Khao...

Y/n bas niche mundi daal deti hai or rakhi uski plate me khana deti hai use usse puch puch kar ke use ky chahiye kyuke use thodi pata ke y/n ky khayegi?? Or tahir ko bhi Dene ke baad wo waha se chali jati hai or y/n tiny me kehti hai.

Y/n: Mujhe kh-khana banana N-Nhi aata...

Tahir almost apne khane par choked ho jata hai or y/n use paani ka glass deti hai or wo pine ke baad thoda theek feel karta hai.wo use bas ek blank face se dekhti hai or tahir bhi.

Tahir: Mere gharwalo ko Sundar, padhi likhi ladki to mil gayi par ghar ke kaam wali nhi mili...

Y/n bas use ek sad smile deti hai or tahir uska mood fresh karne ke liye kehta hai.

Tahir: koi baat nhi jo hoga dekha jayega! Abhi ke liye, just be happy....tension nhi lene ka, tahir hai jab tumhare saath...

Y/n ek smile karti hai or use dekhti hai phir apne khane ko dekh kar kehti hai.

Y/n: papa ne kabhi nhi sikhaya or hamare ghar par chefs the isiliye....

Tahir: Wo hamare ghar bhi hai par ab itni saari lady's hai to check ki ky zaroorat.?? Or sakshi maa ne tumhe nhi sikhaya jab tum choti thi...

Y/n use ek glare se dekhti hai ke again kisine uski maa ka naam liya, use sachme nhi pasand ke uski maa ka naam har jagah aaye.

Y/n: tum chup nhi reh sakte us aurat ka naam liye Bina?? Jabse dekh rhi hu aai hu sab bas sakshi sakshi or sakshi kar rahe hai!!! Ky rishta ky hai unke saath tum logo ka huh!? Mein bata de rhi hu agar ek or baar is ghar me us aurat ka naam aaya to mein yaha se chali jaugi. Phir khud dekhte rehne...

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें