𝑹𝒂𝒊𝒏

666 40 41
                                    

Saalo se pehchaana nhi aapko

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Saalo se pehchaana nhi aapko.
•_________________________________•

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n: Rain rain rain....Only rain, the rainbow has come and ra---

Y/n ye kehte huye naachti hai bacche ki tarah or tabhi waha use Tahir dikhta hai ek glare ke saath or uska muh jese sil jata hai. Tahir use ek death glare de raha tha kyuke y/n already sick hai or wo use or irritate kar rahi hai apne actions se.

Tahir: Rain rain rain, now you will feel pain...and your enjoyment will be a vain...

Y/n bas awkwardly smile karti hai or tahir uske paas aane lagta hai or wo piche piche jaane lagti hai.

Y/n: Wo dekho rainbow...Wo dekho parrot, wo dekho grass, wo dekho r-rain...

Wo saare ideas use karti hai waha se bhaagne ke par Tahir ko sab pata tha ke wo use bas gumrah karna chah rahi hai, wo use taraf smirk karte huye badta hai or y/n ko pakadne hi wala hota hai ke wo waha se plants ke upar se kud kud kar bhaag jati hai or tahir bas use ek shocked face se dekhta hai ke ye ladki kuch bhi or kahi bhi kar sakti hai??  Wo disbelief me sigh leta hai or waha se uske kamre me chale jaata hai. Idhar y/n kamre me aati hai or tahir uske piche piche bhaagte huye aata hai wo really puri gili thi or wo sachme pura Ghar bhi gila kar rahi thi.

Tahir: bed pe nhi bed pe nhi, agar gila ho gaya to sachme hotel wala murder kar dega..

Y/n: ek shart pe me nhi chadugi, agar tum mujhse Wada Karo ke tum kuch nhi karoge..

Tahir nod karta hai par y/n satisfy nhi hoti or phirse poochti hai.

Y/n: Sachme, punishment bhi nhi doge na...

Tahir phirse nod karta hai or y/n smile karti hai or bhaagna rok deti hai apna, wo heavily breath leti hai or tahir uske paas aata hai or uske cheeks ko touch karta hai, use abhi bohot zyada fever tha or use samajh nhi aa raha tha ke ye ladki kis patthar ki bani hui h?? Ky ise headache nhi hota, ya isme dimaag nhi h?? Kyuke use pata tha use fever hai phir bhi wo baarish me bhigne gayi...

Tahir: Tum me akal hai?? Ya dimaag me bhusa bhara hai?? Tumhe samajh nhi aata ya choti bacchi ho tum..??! Tumhe pata tha tumhe fever hai phir kyu gayi bhigne??!! Huh! Jawab do!! Kyu bolti band ho gayi!!! 

Y/n: BOLNE DOGE TAB NA.!! KHUD HI BHOKE JAA RAHE HO!! OR KEH RAHE HO KE MUJHME BRAIN NHI HAI, TUM ME BOHOT HAI JESE!!!

Tahir: HA HAI!! ISILIYE TO BAAT KAR RAHA HU NA..!!! TUM HE TO YE BHI NHI PATA KE TUM BIMAR HO OR TUMHE GHARME REHNA CHAHIYE!! CHALI GAYI BAHAR BAARISH ME!!! KYU??! HUH!

Y/n kuch nhi kehti kyuke pehli baar kisine uspar chillaya hai or use daanta hai nhi to uske khudke papa ya Bhai ki aaj tak itni himmat nhi hui ke wo us jesi sherni par chillaye, wo dono ki y/n ne bhi hamesha baat mani lekin aaj wo sirf ye soch rahi thi ke Tahir ne uspar chillaya usse zabardasti shaadi ki kyu?? Kyuke wo use sirf use karne wala hai, or uska doubt sahi bhi ho gaya halaki tahir ke ese koi bhi intentions nhi the par y/n ki soch esi thi.

Tahir: agar ab tumne meri baat nhi maani na, to tumhe sachme me chodhuga nhi...Samjhi!! 

Y/n nod karti hai niche mundi daal kar or tahir waha se chala jata hai, y/n ke aankhon me sachme aansu aate hai or use sachme ab us Tahir ki khaal udhedni thi jisne uspar chillaya. Kyuke kisi ladke ki himmat nhi hui or isne uspar chillaya.

Y/n: Tum dekhte jao tahir Singhania tumhe kese majboor kar dugi mujhe divorce dene ke liye...

Wo ye kehkar bathroom me chali jati hai, or on the other hand tahir sofe par beth ta hai or sochne lagta hai ke kahi usne kuch zyada to nhi chilla Diya?? Wo apne sir ko pakad leta hai or apne aap ko Kosta hai ke uske wajah se ab y/n usse baat nhi karegi. Yaa fir ab wo uspar trust kese karegi jab pehle hi din usne uspar chilla Diya, par usne kaam hi esa Kiya tha ke Tahir apne gusse ko control hi nhi kar paya, use already zyada baat karne ki habit nhi hai or jabse y/n aai hai tabse to use esa lag raha hai ke uska muh sirf bol hi raha hai. Wo sigh leta hai or sochta hai ke ab wo apne gusse ko control karega, usne sachme y/n ke past ko acche se study karne ke baad hi usse shaadi karne ka socha or in do dino me use uski health ko lekar care hone lagi, use confirm to nhi pata par halka sa pyar hai uske dil me.

________________

In night, jab y/n soi hui hoti hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

In night, jab y/n soi hui hoti hai. Usne sachme abhi bhi medicines nhi li thi or so gayi thi. Tahir y/n ke sar par thande paani ki pattiya rakh raha tha or uske paas betha hua tha.

Tahir: Tum kyu esi ho..?? Huh! Tumhe kaha tha mat bhigo baarish me par nhi...tumhe to apni mann ki karni hai...

Wo use ek sad face se dekh raha tha uski puri body sachme bohot garam thi or jal rahi thi, Tahir sachme use doctor ke paas leja raha tha par wo so gayi thi or use delhi ke hospitals ke bare me zyada nhi pata use laga ke normal fever hai to medicine lene se theek ho jayega, but it is not looking like esa ho payega. Uske sleeping figure ko dekh kar Tahir ko accha nhi lag raha tha, first night of their marriage esa hoga use ye bhi nhi pata tha. Ye unki shaadi ki first night hai or wo bimar hai or wo uska khayal rakh raha hai Wahh!!

Tahir: Bas itni khawaish hai ke theek ho jao tum jaldi...or kuch nhi chahiye....

Wo haath jodkar waha prathna karta hai, use sachme bilkul nhi lag raha hai ke y/n theek bhi ho payegi jaldi kyuke use bohot zyada high fever hai.

Tahir: Mein tumhari saari baate manugi bas theek ho jao...love..

Wo ye kehta hai or uske cheeks se kuch aansu bhi roll down hote hai, use nhi pata ke kis tarah react kare is situation me par bas use itna chahiye ke y/n theek ho jaye.




What do you think, he love her??

🌚

🌚

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

🌚

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें