•_________________________________•
Saare raaste chodh kar jo aai
•_________________________________•.Later a month.
Tahir apne office me kaam me laga tha use in dino bohot zyada kaam tha ke wo ghar par dhayan hi nhi deta tha, but y/n or wo in dino acche se reh rahe the. Y/n jab Tahir se acche se baat thi thi to Tahir ko isme koi dikkat nhi thi y/n apne kaam ke liye kabhi kabhi office jaya karti thi roz nhi kyuke use ghar me bhi kaam tha as kuch mahino baad hi naman ki shaadi thi lekin y/n abhi tak ye nhi samajh pai thi ke Tahir ne usse shaadi kyu ki use ye janna tha but kaam me wo har baar sach Janne ka bhool hi jati thi, Tahir bhi y/n ko ye nhi batana chahta tha lekin jab y/n use force karegi to Tahir ko ye baat batani to padegi. Tabhi door par knock hoti hai or Tahir 'come in' kehta hai just then ek aadmi andar aata hai.
Men: Mr.singhania aapne jis tarah kaha tha humne Mr.nigam ko pakad kar laya hai....
Tahir nazar uthakar use dekhta hai or ek smirk uske chehre par aati hai wo apna saara kaam chodh kar us aadmi ke saath ek jagah jaata hai as O can say basement me jaata hai.
Tahir: Hola, Mr.siddharth nigam...
Siddharth apna sir upar uthakar use dekhta hai jo waha bohot dashing look me khada hota hai. Siddharth ki aankhe laal thi gusse ki wajah se use nhi pata kese or kyu is Tahir ne use pakad kar laaya hai.
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔
Fanfiction"𝐼𝑠 𝑎𝑔𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑠𝑎𝑘𝑠ℎ𝑖 𝑚𝑎𝑎𝑛 𝑘𝑎𝑟 𝑚𝑒𝑖𝑛 𝑦𝑒 𝑘𝑎𝑠𝑎𝑚 𝑙𝑒𝑡𝑎 ℎ𝑢 𝑘𝑒 𝑘𝑎𝑏ℎ𝑖 𝑘𝑖𝑠𝑖 𝑔𝑒𝑟 𝑚𝑎𝑟𝑑 𝑘𝑖 𝑛𝑎𝑧𝑎𝑟 𝑏ℎ𝑖 𝑛ℎ𝑖 𝑝𝑎𝑑𝑛𝑒 𝑑𝑢𝑔𝑎 𝑜𝑟 𝑛𝑎 ℎ𝑖 𝑚𝑒𝑟𝑖 𝑑ℎ𝑎𝑟𝑎𝑚𝑝𝑎𝑡𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑘𝑜𝑖 𝑡𝑜𝑢𝑐ℎ 𝑏ℎ𝑖 𝑘...