𝑭𝒊𝒏𝒂𝒍 𝒅𝒆𝒄𝒊𝒔𝒊𝒐𝒏

548 34 3
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

Shayad ye lab khul nhi sakte
•_________________________________•

Shayad ye lab khul nhi sakte•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n: tum!! Tum yaha kar ky rahe ho huh??!

Anuj: Shaant ho jao y/n shaant...mein yaha tumse maafi maangne aaya hu..please maaf kardo mujhe ke maine tumhare saath last time jo kuch bhi kiya par wo mujhse sab gusse me ho gaya sorry.....

Y/n Siddharth ko dekhti hai jo ke udas dikhta hai just same as Anuj, y/n ko kuch samajh nhi aa raha tha ke aakhir ye dono ko hua kya hai?? Kyu ye dono udas dikh rahe hai.

Y/n: Mein kuch samjhi nhi...gusse me kiya matlab...?

Siddharth: y/n tum ye baat anuj se na hi pucho to accha hoga...

Y/n: Kyu?? Mein to puchugi... Anuj ky hua batao mujh....

Anuj: pehle batao ke tum mujhe maaf karogi ya nhi...

Y/n: Haa, kiya maaf ab batao...

Anuj smile karta hai but uska chehra phirse udas ho jata hai.

Anuj: Exactly kuch mahino pehle hi mein abroad se wapis aaya, jis ladki ki engagement naman ke saath Hui hai kal hi wo mujhe dhoka dekar gayi hai...pata hai kitna pyar karta hu mein aaj bhi rohini se but wo, wo mujhe chodh kar chali gayi...pata hai bohot attitude hai usme uski maa meri maa ki cousin sister thi,  but afsos mere parents to bachpan me hi guzar gaye the lekin us rohini ki shaadi mujhse jodi gayi thi maine usse kabhi kisi baat ke liye zabardasti nhi ki hamesha uski care ki lekin wo humesha mujhe ignore karti thi or jab mein abroad gaya usne kisi or se engagement karli apne parents ko mana kar. Bohot buri hai wo... bohot buri....

Siddharth use sambhalta hai or Anuj almost ro raha tha, y/n ko use yu dekh kar accha nhi lag raha tha usne socha tha ke rohini bohot acchi hai or uske behaviour ya face se wi lagti nhi ke kisiko dhoka de sakti hai lekin bhulo mat ke jo face se jesa dikhta nhi wohi ye sab kar sakta hai ye y/n sochti hai. Anuj ko dekh kar use sachme yakeen ho jata hai ke rohini ne Anuj ko dhoka dekar naman se engagement isiliye jaldi jaldi me karli. Jitni acchi so Surat se dikhti hai utni hi buri wo sirat se hai. 

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें