𝑾-𝑾𝒂𝒊𝒕...

726 44 35
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

......Phir aitraaz kis baat ka.....
•_________________________________•

Y/n, apne kamre me uthti hai or apni aankhe rub karne ke liye haath aage badhane hi wali hoti hai ke use feel hota hai ke uske haath bandhe huye hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n, apne kamre me uthti hai or apni aankhe rub karne ke liye haath aage badhane hi wali hoti hai ke use feel hota hai ke uske haath bandhe huye hai.

Y/n: W-Wait...

Wo ye kehkar apna face apni wrist par daalti hai or uski aankhe badi badi ho jati hai dekh kar ke use kisi ne chain se band rakha hai, wo pure kamre ko dekhti hai, ye usi ka hi kamra hota hai par use chain se bandha kisne? Or kyu? Ye sawal uske mann me aa rahe the par pehle use apne aap ko chudh wana tha. Wo apni puri power lagakar us chain ko khichti hai par koi asar nhi hota, aakhir me wo thak jaati hai.

Y/n: Koi hai!!!?

Wo chillati hai or tabhi use darwaza khulne ki aawaz aati hai wo us direction me dekhti hai jaha se Rishi apne haatho me key's ghumate huye aata hai or uske paas beth ta hai.

Rishi: good morning...

Y/n: kahe ka good morning?? Kya hai ye!?? Aapne bandha mujhe??

Rishi: shayad haa, yaa Shayad Naa...

Y/n ek aggressively groan karti hai kyuke use ab sachme dard ho raha tha wrist me.

Rishi: pehle Kasam Khao ki aaj jo tumhe kahuga wo karogi..or mere saath chalogi jaha me kahuga..kya??

Y/n apna sir naa me hilati hai or rishi uthkar jaane wala hota hai tabhi wo use rokti hai.

Y/n: T-theek hai, Kasam khati hu ke aaj aap jaha kahege waha chalugi or aapki saari baat manugi..

Rishi: very good my princess now utho or fresh hokar breakfast ke liye aao..Tum aaj kahi nhi Jaa sakti kyuke agar tumne bhaagne ki bhi koshish ki to koi tumhe jaane nhi denge..so enjoy your day princess..

Wo ye kehte kehte use haath kholkar waha se chala jata hai or y/n use apni tongue dikhati hai, wo sigh leti hai or uthti hai brush karne ke liye. Rishi bahar jata hai or niche jaakar dining table par beth ta hai jaha uske papa bhi aakar bethte hai.

Manish: Kya ye accha hai jo hum princess ke saath kar rahe hai?? Wo meri beti hai or tumhari behe---

Rishi: Jaanta hu papa..mat bataiye..aapko nhi lagta aapki jo princess hai wo kuch zyada hi hawa me ud Rahi hai aaj kal.?

Manish: Haa uska cold behaviour hai lekin.---

Rishi: Please papa aaj aap uski side mat lijiye, bas use ye mat batana jo mein aapko bata raha hu..

Manish nod karte hai or rishi unhe ek baat batata hai.

Rishi: aaj kal princess ka dhyan kaam me nhi zyada tar friends ke saath laga hua hai wo bhi kuch naye friends hai, mein nhi chahta ke phirse wo incident dohraye humari zindagi me..so please use sar pe chadhane se behtar hum use pyar se rakhe...

Manish use ek poker face dete hai jese ki wo jabse ko keh rahe the wo bekar tha. Thodi der me y/n aati hai or wo log pehli baar ek saath breakfast karte hai hasi mazak ke saath nhi to jabse y/n ki maa guzari thi tabse se lekar aaj tak unhone ek saath nhi beth kar khaya.

___________________

Abhi jiya, rakhi, kritika, Mahesh, harsh, or jigar ek saath beth kar photo album dekh rahe the

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Abhi jiya, rakhi, kritika, Mahesh, harsh, or jigar ek saath beth kar photo album dekh rahe the. Aaj Sunday tha to zyada kuch kaam nhi tha, breakfast ke baad se hi wo log bethte the tabhi Naman Kiara ko lekar aata hai Tahir ke saath.

Kiara: Bua!! Dekho humne chocolates lai hai!!!

Kritika: Kam chilla na to!! Kyu itna zor se chilla rahi hai kaan phat jayege..

Kiara zor se hasti hai or ek album utha kar bhaag jati hai dusre sofe par Tahir uske paas jata hai or bethta hai, Kiara page par page page par page pal tati rehti hai jisse Tahir annoyed ho jata hai or use ek glare deta hai. Wo ek page par rokti hai or use dikhati hai.

Kiara: Batao ye lady kon hai.??

Tahir us photo ko gor se dekhta hai or use kuch yaad aata hai, wo photo kisi se similar dikh rahi thi. Wo aurat jaani pehchaani dikh rahi thi par use ye yaad nhi aa raha tha ke wo hai kon.

Kiara: mein chocolate lekar aati hu..

Wo ye kehkar bhaag jati hai waha se, or thodi der tak Tahir us tasvir ko hi ghoorte rehta hai tabhi surekha waha aakar bethti hai or usse poochti hai.

Surekha: Kya hua?? Kise itna ghoor rahe ho??

Tahir: ye lady kon hai.? Jaani pehchaani dikh rahi hai..

Surekha bhi us photo ko dekhti hai or ek smile karti hai jab use samajh jata hai ke wo kon hai. Wo us photo me se un do logo ko bhi pehchan jati hai jo use thoda emotional kar dete hai.

Surekha: ye lady friend hua karti thi kabhi..

Tahir: kiski?

Surekha: humari, meri...Sakshi oberoi Manish oberoi ki patni jo mere pati ki behen saman thi, par ek din mere pati guzar gaye jab kritika or harsh chote chote the...kuch mahine maine wahi guzare sakshi humesha aati thi, mere baccho ko mujhe dekhne. Usne kabhi mujhe paraya nhi samjha..Humesha wo hasi mazak karti rehti thi, usne kabhi apni family se milaya nhi par sirf ek baar maine uske pati or baccho ko dekhta tha, use ek beti or ek beta tha..dono hi bohot pyare the, or aaj tak mein uski family se dubara nhi mili kyuke ek saal baad usne mujhe bataya ke uske paas zyada samaye nhi bacha hai...use blood cancer tha..Usne ye baat na apne pati ko batai na apne bete ko, uski beti us wakt usse sabse zyada pyar karti thi or uske bina nhi reh sakti thi chahe phir kuch bhi ho jaye sakshi humesha se use apni jaan se bhi zaida pyar karti thi. Uski beti us wakt zyada nhi par 13 ya 14 saal ki hi thi, tum usse bas thode bade the, afsos ke agle 3 saal ke baad usne apni maa ko kho diya jo kabhi ek professional dance teacher hua karti thi, wo kritika ko sikhaya bhi karti thi jab mere pati the tab bhi or jab wo nhi the tab bhi...Tum aaj bhi agar kritika ko wo dance karne kaho to dekhna use aaj bhi wo yaad hai.....

Wo ye kehkar niche dekhti hai or Tahir pura ka pura stunned ho jata hai itni lambi story sun kar, uski bua ko apni bestfriend ko khone ka dukh tha. Wo use sachme miss karti hai or Tahir is feeling ko samajh sakta hai kyuke use kisi ka bhi dukh ya khusi Bohot jaldi samajh jati hai.

Tahir: W-Wait...kya aap sad ho??

Surekha: utni nhi, par tumhe janna hai sakshi ki beti kon hai??


Bye bye lovies🌞

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें