𝑲𝒊𝒔𝒔

671 41 0
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

.Chahe phir ye faasle tut jaye.
•_________________________________•

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tahir: love where are you..??

Wo kamre me aate se hi puchta hai or y/n turant use piche se hug kar leti hai. Wo thode minutes ke liye shock ho jata hai lekin phir bhi wo kuch nhi kehta or bas usi same position me rehta hai.

Tahir: What happens??

Y/n: First of all, mujhe ye batao ke kyu tumhara itna interaction hai girls ke saath..??

Wo hug broke karke Tahir ke saamne aakar kehti hai or Tahir ko fully dikh raha tha ke wo super jealous hai usse or wo bhi wo reason se jo abhi thodi der pehle niche huya.

|Flashback|

Tahir rohini ke ghar walo ko niche tak chodh ne gaya tha or sirf rohini se baat kar raha tha, as a friend un dono ki baate khatam hoti hi nhi. Y/n balcony me se ye sab dekh rhi thi or uske chehre par sirf Tahir ke liye gussa tha kyuke jab dekho jab wo zyada tar time Ishita ke kamre me bithata tha or Das baar uske saath pyar bhari baate kar kar ke use hug karta tha ya use hasata tha y/n ko ye sab dil me chubh raha tha halaki wo Tahir se pyar nhi karti thi lekin phir bhi ye jealousy kis baat ki hai yehi nhi samajh raha tha? Y/n ko bas nhi chahiye ke Tahir koi bhi ladki ke itna kareeb jaye chahe phir wo ladki uski behen ya bestfriend hi kyu na lagti ho. Lekin Tahir to y/n ko tease karne ke liye kuye bhi khod sakta hai, uska bas chale to y/n ko gusse se jala kar rakh Dale, y/n dekh rhi thi ke jaane se pehle wo rohini ko hug bhi karta hai jo sachme uska dil jala kar raakh kar deta hai.

Y/n: upar aane do inhe! Aaj maine nhi maara sachme inhe to batana!!

Wo ye kehti hai ek glare se jo ke rohini ke taraf tha halaki wo ab naman ki fiance hai par naman or y/n dono hi life jhand ho gayi thi Tahir or rohini ke beech ke interaction ko dekh kar. Dono hi chahte the un dono ko alag karna. Waha se jab rohini ke family wale chale gaye the to Tahir andar aaya tha or y/n bhi room me aayi thi, wo uska wait kar rahi thi ke wo upar aayega to wo use sunayegi again. But jab bohot der ho jati hai or phir bhi Tahir nhi aata to y/n bahar corridor me jaakar dekhti hai ke aakhir ye insaan reh kaha gaya, lekin use Ishita ke kamre se kuch aawaz aati hai or wo darwaze par apna kaan lagakar sunti hai.

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें