•_________________________________•
Kohra dekh kar kho gaye hum
•_________________________________•Siddharth: To ek naam ka utar do...
Y/n: kuch kaha tumne...?
Wo piche mudke puchti hai par Siddharth just awkwardly smile karta hai or y/n kuch nhi kehti lekin sachme use Siddharth ka diya hua pendant bohot pasand aata hai par iska matlab ye nhi ke use Tahir ki di hui ring ya pehnaya hua mangalsutra pasand nhi hai. Wo dono kuch der tak baate karte hai Siddharth y/n ko resturant bhi lekar jaata hai or khana khane ke time se pehle hi y/n thoda bohot kha leti hai as wo sirf salad hi order karti hai.
Y/n: shayad ab ghar jaakar khana nhi kha paugi...
Siddharth: Tum bohot kam nhi khane lagi ho, yaad hai jab hum relationship me the tum kitna-----
Y/n ka shock + confuse face dekh kar Siddharth chup ho jata hai kyuke use tabhi yaad aata hai ke wo ky kehne jaa raha tha wo purani baato ko yaad kar raha tha ye bhulkar ke y/n ko kuch bhi yaad nhi.
Y/n: hum relationship me K-kab the...?
Siddharth: Ah!! Wo to mein ma-mazak kar raha tha m-mera friend tha relationship me ek...hehehe...
Siddharth kisi tarah se y/n ko mana to leta hai ye kehkar ke wo mazak kar raha tha par asal me y/n ko uspar yakeen nhi hua tha puri tarah se wo soche hi jaa rahi thi ke Siddharth ne esa kaha kyu??
Y/n: Siddharth, please ky tum mujhe ghar chodh sakte ho? Dekho almost bohot time ho chuka hai....wait kar rahe hoge sab....
Siddharth: okay.... let's go....
Y/n ne Siddharth ko ye nhi bataya tha ke wo apne papa ke ghar gayi thi isiliye wo baat ko alag tarike se bolti hai, Siddharth or wo bill pay karke car me aakar bethte hai as Siddharth y/n ko drop nhi karta lekin use saath hi apni car chalata hai. Wo log ghar pohoch te hai or last time y/n Siddharth ko goodbye bolkar andar chali jaati hai.
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔
Fanfic"𝐼𝑠 𝑎𝑔𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑠𝑎𝑘𝑠ℎ𝑖 𝑚𝑎𝑎𝑛 𝑘𝑎𝑟 𝑚𝑒𝑖𝑛 𝑦𝑒 𝑘𝑎𝑠𝑎𝑚 𝑙𝑒𝑡𝑎 ℎ𝑢 𝑘𝑒 𝑘𝑎𝑏ℎ𝑖 𝑘𝑖𝑠𝑖 𝑔𝑒𝑟 𝑚𝑎𝑟𝑑 𝑘𝑖 𝑛𝑎𝑧𝑎𝑟 𝑏ℎ𝑖 𝑛ℎ𝑖 𝑝𝑎𝑑𝑛𝑒 𝑑𝑢𝑔𝑎 𝑜𝑟 𝑛𝑎 ℎ𝑖 𝑚𝑒𝑟𝑖 𝑑ℎ𝑎𝑟𝑎𝑚𝑝𝑎𝑡𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑘𝑜𝑖 𝑡𝑜𝑢𝑐ℎ 𝑏ℎ𝑖 𝑘...