𝑳𝒆𝒕'𝒔 𝒈𝒐...

658 44 38
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

.Haath thaam lena hai aapka.
•_________________________________•

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n: thank you...

Wo ek smile se kehti hai or apni ice cream khate huye chalti hai waha se, pura road khali tha tabhi waha Tahir waha aata hai or use dekh kar ek smile uske face par aati hai.

Tahir: hello...

Y/n use dekhti hai or ek pout karke apni icecream use deti hai.

Y/n: you want it??

Tahir apna sir naa me hilata hai or y/n kuch nhi bolkar phirse apni icecream khati hai, Tahir use hi admire karte rehta hai. Wo usse koi pyar wyar nhi karta. Bas wo Siddharth ko isiliye ye keh raha tha kyuke Siddharth se use ek alag hi jalan hoti hai jab bhi wo use y/n ke paas dekhta hai. Kyuke jo Siddharth ne kiya tha uske baad se Tahir use sachme hate karta hai. Or aaj Tahir ko sachme ye laga ke Siddharth y/n ko drunk karke uske saath kuch karna chahta hai. Or Tahir ko ye dekh kar gussa to aaya hi or aaj hi uska saara gussa nikal gaya kyuke ab Siddharth usi ke paas jo hai.

Tahir: let's go...

Tahir waha bor ho raha tha or y/n ki icecream bhi khatam ho chuki thi isiliye wo apne pocket ke andar se chloroform nikal kar uske apne handkerchief par lagakar y/n ke muh par laga deta hai. Y/n shock to rehti hai, or wo bohot struggle bhi karti hai apne aap ko usse chudhwane ke liye par phir thodi der me wo behosh ho jati hai.

Tahir: Yaar ye ladkiyo ko sambhalna kitna mushkil hota hai..

Wo sigh leta hai or y/n ko bridal style me utha kar apni car me rakh deta hai, uske baad wo bhi apni car me beth ke waha se drove off kar deta hai y/n ke ghar ki taraf ke direction me.

A/n: to aapko ky laga Tahir use apne ghar le ja raha hai??🌚

_______________

Wo uske kamre me use khidki se lekar aata hai or use leta ta hai uske bed par

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Wo uske kamre me use khidki se lekar aata hai or use leta ta hai uske bed par. Or phir use acche se cover karke sigh leta hai.

Tahir: wah! Kya dark kamra hai, mujhe bhi apne kamre ko renovate karwana hai...chalo kal hi shuru kar dete hai kaam...

Wo ye kehta hai or tabhi y/n dusre side muh karke soti hai jisse uski aankhe thodi badi ho jati ke ye soch kar ke kahi wo uthi to nhi? Par thank God wo nhi uth ti or last time Tahir use good night kehkar waha se chala jata hai acche se khidki band karke chala jata hai.

_________________

Rishi: yes, okay...haa. And bring those files in my cabin....

Rishi ye kehta hai or call cut karta hai, tabhi wo upar dekhta hai or uski aankhe badi badi ho jati hai kyuke saamne hi se ek lady Jaa Rahi thi or wo ek dum se break press kar deta hai, phone PE baat karne ki wajah se use dhyan hi nhi rehta ke samne se koi Jaa bhi raha hai. Wo us lady ko mirror me se dekhta hai or wo lady bhi, tabhi Rishi ke dimaag me ek baat aati hai ke usne is lady ko kahi dekha hai? Kahi to... Wo lady waha se muh modkar jaane hi wali hoti hai ke Rishi turant car se bahar aakar use rokta hai.

Rishi: aunty, wait...

Wo lady use dekhti hai or uske paas aati hai, us lady ka face change ho gaya tha pura ka pura. Or wo poochti hai Rishi se.

???: T-tum sakshi ke bete ho...? 

Rishi: a-aapko kese p.....pata?

Wo lady use dekh kar smile karti hai or kehti hai.

???: Tumhe yaad shayad nhi hoga, par mein surekha hu.... sakshi, tumhari maa ki dost..yaad hai tumhari maa humare ghar aaya karti thi..

Rishi: are ha, aap wohi aunty hai na jinke husband guzar chuke the or tab meri maa aapke ghar aaya karti thi dance sikhati thi wo...

Surekha: haa, kese ho tum beta?? Or Aaj kal kaha rehte ho?? Lagta hai tum kafi acche ban gaye ho..car tumhari h??

Rishi: haa aunty, meri behen or mein or papa hum tino ek saath rehte hai. Aapko princess yaad hai.??

Surekha thodi soch me padh jati hai ke ye princess hai kon? Kahi Rishi ki fiance?? 

Surekha: princess?? K-kon...?

Rishi: o-oh sorry, mein to bhool hi Gaya aapko kese princess ke baare me pata ho sakta hai...wo mein or papa meri behen ko pyar se bulate hai.. sabse pyari hai wo humari Puri family me...

Surekha: mujhe yaad nhi tumhari behen ka naam kya hai??

Rishi: y/n, y/n Manish oberoi..She is a well known businesswoman..or bohot intelligent, khubsurat hai wo ladki...bas thodi cold ban gayi hai maa ke jaane ke baad...

Surekha: accha, kya tum mujhe mil wayo ge usse...? Ab to hum phirse baat kar sakte hai na, wese kya aaj bhi wo school phirse shuru hai jaha sakshi pehle dance sikhaya karti thi..?

Rishi: Nhi! Aapko me in saari cheezo ke baare me fursat me batauga...abhi aap confuse ho jayegi...or zaroor mein aapko princess se mil wauga..bas usko kaam se fursat mile tab..

Wo thoda awkwardly hasta hai or surekha bhi smile karti hai uska maksad y/n se milne ka alag tha, use sachme ab janna tha ke wo kesi hai or ky wo aaj bhi utni hi cute hai jitni wo bachpan me thi? Or kya wo Tahir ko accept karegi.??

Rishi: Accha to mein chalu..? Mein aapke ghar aaya baat karne...wese ek minute mein puchna bhool gaya...aap aaj kal reh kaha rahi hai?

Surekha: Mere bhai ke ghar, mere pati ke guzarne ke baad..kuch mahino tak mein wahi thi par phir mere bhai ne mujhe kaha ke mein unke saath rehna start Karu or apne baccho ko aage padhau, likhau...or Aaj mein wahi reh Rahi hu. Mere bhai ke 3 bete hai ek Bahu hai or ek poti bhi hai ..mein bohot khush hu waha...

Rishi: Acchi baat hai, or harsh kritika kese hai??

Surekha: wo bhi bohot acche hai kritika ko y/n se milne ka bohot Mann hai...Wo bhi ek professional dancer banna chahti hai or taiyari kar rahi hai saath hi saath padhai bhi or harsh bhi  padhai kar raha hai. Dekhte hai ab...

Rishi: hmm....Mujhe nhi pata tha aapka Bhai bhi hai..glad to know it...

Surekha: Jigar sabse bada beta hai unka jiski wife Jiya hai or unki beti Kiara hai. Naman dusra beta hai or last Tahir jo ke mera favorite hai..Uski harkate bhagwan hi jaane kesa ladka hai...Bas chahti hu ke wo khush rahe...

Rishi: a-accha...maine shyad Tahir ka naam suna hai? Kahi to...

Surekha: haa Suna hoga, Wo abhi abhi first position pe aaya tha CEO's me..

Uske baad thodi baat karke, Rishi ek dum se surekha se puchta hai with a blank face.

Rishi: Kya aap mujhe aapke jo bhai ka beta tha aapka favourite kya naam hai uska....? Ummm......

Surekha: Tahir!?

Rishi: Ha, uska number de sakte hai..

Surekha: ha kyu nhi...par tumhe uska number kyu chahiye??

Rishi: Wo mein aapko baadme batauga...aap abhi de dijiye..

Surekha ha me sir hilati hai or use Tahir ka number de deti hai, Rishi ek last smile karta hai uski taraf or waha se apni car me chala jata hai. Surekha ko ye soch kar thoda confusion hota hai ke sirf Tahir ka hi number kyu liya Rishi ne? Wo kisi or ka bhi le sakta tha?


I also don't know why he only take Tahir's number🤷
I will post the parts in between 1 to 2 days because my exams are going. So please understand 🙂

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें