•_________________________________•
.Ye pal th jaye yu hi sada.
•_________________________________•Wo waha thoda ghumti hai or books ki shelf dekhti hai ke waha ek puri shelf bharke books rakhi hai.
Y/n: itna books padhna pasand hai tahir ji ko, pata nhi tha...
Wo waha tables ke niche har jagah dekhti hai waha kuch pictures bhi wall par lagi thi jo Tahir ki thi, halaki wo sab childhood ki nhi thi abhi abhi ki hi thi lekin phir bhi usme tahir ke achievements ko dekh kar y/n ke chehre par ek smile aati hai.
Y/n: pictures khichne ka bhi shok hai...
Wo ek file open karke dekhti hai jo cupboard me rakhi thi, usme kuch pictures thi tahir ji kisi ladke ke saath or wo ladka jaana pehchana lag raha tha.
Y/n: He is looking like Siddharth, isn't he?
Wo ye kehti hai or kuch or pictures dekhti hai jisme tahir or us ladke ki aadhe se zyada pictures hoti hai. Y/n ko curiosity hoti hai janne ki ky sachme wo Siddharth hai ya koi or..?? Kyuke usne dekha hai tahir ka behaviour Siddharth ke saath. Or isse wo ye kabhi soch hi nhi sakti ke wo dono kabhi pehle bhi ek saath rahe hai.
Y/n: Ky tahir ji Siddharth ko jaante hai.??
Wo ye kehkar or cheeze dhundti hai usi cupboard me par sirf ek chit ke alawa use kuch nhi milta. Wo us chit ko kholti hai turant or uspse kuch shab likhe the jinhe padhkar y/n or zyada confuse hoti hai.
Y/n: I will burn you one day...???
Wo confusingly us chit ko wapis rakh deti hai andar or us file ko bhi kyuke use kisi ke stairs se upar aane ki aawaz aa rahi thi, wo turant lights off karke waha se bhaag jati hai par stairs par wo dekhti hai ke Tahir waha khada apne mobile me kuch dekh raha tha or uski aankhe badi badi ho jati hai ye soch kar ke thank God usne 2 second late nhi kiya warna aaj wo pakdi jaati, wo turant kamre me bhaag jati hai or lock kar deti hai darwaza andar se. Gehri saas lekar y/n uth ti hai or bed par jaakar beth ti hai.
Y/n: 2 sec agar late hota to mera Aaj pata nhi ky hota...
Wo time ko dekhti hai or Roz ki tarah 1 baj rahe the pata nhi in dino hi esa kyu ho Raha hai nhi to pehle y/n khud 12 se pehle so Jaya karti thi par ab 2 baje tak use neend nhi aati, tabhi door par knock hoti hai or wo dar jaati hai pata nhi kyu lekin halka sa scared face bana leti hai. Wo darwaza kholti hai or chup chap apna dress change karne chali jaati hai tahir andar aata hai or kisi ko bhi na dekh kar wo sochta hai ke jab koi hai hi nhi kamre me to darwaza kisne khola, par phir bhi wo ye baat ignore karke andar jata hai or bed par beth kar apna mobile dekhta hai. Thodi der me y/n kamre me aati hai or tahir use sidha dekhta hai jisse use thoda dar lagta hai ke kahi use kuch pata to nhi chala ke wo uske kare me gayi thi...
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔
Fanfiction"𝐼𝑠 𝑎𝑔𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑠𝑎𝑘𝑠ℎ𝑖 𝑚𝑎𝑎𝑛 𝑘𝑎𝑟 𝑚𝑒𝑖𝑛 𝑦𝑒 𝑘𝑎𝑠𝑎𝑚 𝑙𝑒𝑡𝑎 ℎ𝑢 𝑘𝑒 𝑘𝑎𝑏ℎ𝑖 𝑘𝑖𝑠𝑖 𝑔𝑒𝑟 𝑚𝑎𝑟𝑑 𝑘𝑖 𝑛𝑎𝑧𝑎𝑟 𝑏ℎ𝑖 𝑛ℎ𝑖 𝑝𝑎𝑑𝑛𝑒 𝑑𝑢𝑔𝑎 𝑜𝑟 𝑛𝑎 ℎ𝑖 𝑚𝑒𝑟𝑖 𝑑ℎ𝑎𝑟𝑎𝑚𝑝𝑎𝑡𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑘𝑜𝑖 𝑡𝑜𝑢𝑐ℎ 𝑏ℎ𝑖 𝑘...