𝑨𝒓𝒆 𝒚𝒐𝒖 𝒐𝒌𝒂𝒚?

918 54 59
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

..Mehndi aapki khusboo wali..
•_________________________________•

Y/n, dekhne ki bohot kosish karti hai ke kon hai waha tabhi, Siddharth apne dusre haath se gun nikalta hai or ek hi baar me 4 se 5 baar shoot karta hai, lekin kisi ki bhi aawaz waha se nhi aati. Y/n confused ho jati hai or phir wo kohra hat ta hai to waha koi nhi dikhai deta.

Y/n: Are you okay?

Siddharth hummed Karta hai use abhi bohot zyada gussa aata hai ye soch kar ke wo insaan ko bhi tha uska wo pata laga kar hi rahega. Y/n help karti hai use chalne me or wo log highway tak jaate hai, waha y/n ek cab mangati hai or jab wo aati hai to wo use help karti hai andar jaane me.

Y/n: Are you okay?

Siddharth: ha...

Y/n, beth ne hi wali hoti hai ke use feel hota hai ke kisi ki aankhe uske upar hai. Wo yaha waha dekhti hai or uski nazar un aankho se milti hai jo use hi ghoor rahi thi. Wo confused to thi hi par use sabse zyada us insaan par gussa aa raha tha kyuke use yehi lagta hai ke wohi wo insaan hai jisne Siddharth ko goli maari or uska doubt sach hi hota hai. Kyuke y/n ko aankhe jaani pehchaani dikh rahi thi.

Siddharth: p-please andar b-betho y/n-iee...

Y/n ko goosebumps aate hai jese hi wo uski deep voice sunti hai par wo un aankho ko last time dekh kar andar Beth jati hai.

Y/n: tumhe abhi abhi goli lagi hai or tum itni aasani se baat kese kar sakte ho?? Huh!

Siddharth ek slight smirk karta hai kyuke wo jaanta hai use uske baare me care ho rahi hai. Or use ye sabse zyada pasand aata hai, from the past till now. Y/n use hospital chodh deti hai aakhir wo kehta bhi hai ke use koi zaroorat nhi par wo ladki nhi maanti y/n really use as a friend samajhne lagti hai. Par use kya pata ke Siddharth use as a friend kabhi accept kar hi nhi sakta, use pehle se hi usse obbesion tha. Wo kabhi ek din bhi uske bina nhi reh sakta isiliye Aaj jaan bujhkar usne use yaha laya par yaha koi maza nhi aaya use ulta yaha uska sach pata chalne wala tha, use kisi anjaan ne goli maar di.

__________________

Siddharth: Kya kaha tha maine??! Kaha hai woh!!!?

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Siddharth: Kya kaha tha maine??! Kaha hai woh!!!?

Men: Sir wo bhaag gayi...or wo goli chalne wale ko hum dhund hi rahe hai ab tak....

Siddharth ek aggressive behaviour ke saath waha ka saara saman todne lagata hai chahe phir uske haath me chot kyu na lagi ho, phir bhi uska gussa itna tha ke wo kuch bhi unexpected kar sakta tha.

Siddharth: Agar wo ladki nhi mili or mene use sold nhi kiya to tum gaye...

Wo uske aadmi ki collar pakad kar kehta hai or wo aadmi nod karta hai, uske haatho se sab jaa Raha tha uska buisness bhi kaam bhi or ab to paise bhi. Or ye sab sirf y/n ke wajah se ho raha hai usne ye socha.

Siddharth: y/n ko jald se jald sherni se ek billi banana hai...

Wo ye smirk karke kehta hai or manically hasta hai par tabhi uska ek men use ek khabar deta hai.

Men: Sir, wo police officer aaya hai...

Siddharth piche mudta hai with an eyebrow raised or wo men zyada kuch nhi kehta.

Siddharth: kisne bulaya hai use??

Men2: Sir, Wo kuch hame nhi bata raha hai aapse hi baat karni h use, shayad us ladki ke baare ho...y/-y/n ne ki ho complaint...maybe...

Wo ye kehkar niche mudni rakh leta hai kyuke use pata hai agar wo zyada kahega to marna uska hi hai. Siddharth aggressively waha se chala jata hai or uske men's use living room tak follow karte hai, wo us police officer ko ek glare deta hai or wo use sign deta hai beth ne ka.

Siddharth: yaha kyu aana hua??

Wo police officer kuch nhi kehta or Siddharth bas thoda apne gusse ko control karta hai, uske men's bhi chup rehte h.

Siddharth: tum behre ho ya mute ho??

Wo ek raised voice me kehta hai or aakhir wo aawaz nikal ta hi hai.

Police officer: Mera yaha aane ka koi important reason hi hai...or wo ye hai ke Hume ek ladki I mean Ms.y/n oberoi ki complaint aai hai ke ek ladki or khufiya darwaza Mila hai **** club me....or mein ye acche tarike se jaanta hu ke wo club aapka hi hai...aap bhi waha the uske saath ye bataya unhone...so, kya karu me ab??

Siddharth: Just tell me how much money you want??

Wo ek smirk karta hai uske taraf or apna phone nikal te huye uski taraf dekhta hai.

Police officer: Mein ek imaandar police wala hu, yu paise dekar humari insult mat kijiye...

Siddharth: Kya ye baat bahar bhi pata chalegi jo tumhari insult ho jayegi..?

Wo police officer smirk karta hai or Siddharth bhi.

Siddharth: 50 million, is it okay..?

Wo police officer smirk kar ke waha se uske saath handshake karke chala jata hai Siddharth smirk karke uske disappearing figure ko dekhte huye waha se chala jata hai apne kamre me.

Siddharth: Use mere paas wapis aana hi hoga...

___________________

Manish: Princess, kaha gayi thi tum..?

Y/n andar dabe payo enter ho rahi thi par uske papa ko dekh kar or saare lights on dekh kar uski saanse hi atak jaati hai, wo pehli baar apne ghar me khud yu enter ho rahi thi billi ke jaise nhi to sherni ke jaise hoti thi. Manish use ek worried face se puchta hai and absolutely uska worried hona jayaz tha, because it is already 1:50 to itne late aane ki wajah to kuch honi chahiye.

Y/n: W-Wo me client ke saath off-office me thi...

Pehli baar, pehli baar jhuth bol rahi thi wo isse pehle Naa apne papa ya Bhai ke saamne wo hichki hai na hi wo dari thi, use jhuth bolte huye thoda bura to lagta hai par phir bhi wo club gayi thi ye to nhi bata sakti na.

Manish: Are you okay princess?

Y/n: Zyada kaam karne ki wajah se mujhe neend aa rahi hai, hum kal baat karte hai papa..

Manish nod karte hai kyuke unhe use zyada pareshan nhi karna tha, y/n apne kamre me chali jati hai par use ye nhi pata tha ke uska pucha koi uske ghar tak kar raha tha.

???: Tum jald se jald meri ho jaogi...just wait and watch Ms.y/n....






Can you guess who is following her till her house???


𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें