•_________________________________•
Kasam ki kasam hai kasam se
•_________________________________•
.To the next morning.Y/n uthti hai or use kuch feel hota hai apne head par or wo apne head ko touch karti hai to dekhti hai ke waha ek halka sa thanda sa cloth tha, wo apne side me dekhti hai par use koi nhi dikhta phir wo apne dusre side me dekhti hai or Tahir ko dekhti hai jo floor bethe bethe hi bed par apna sir rakh kar so raha tha, or side ke table par ek bowl me paani bhi tha. Wo kuch nhi kehti kyuke use sab samajh aa raha tha ke ky hua hai or raat bhar Tahir ne uska dhyan rakha or usne uski ek baat tak nhi suni phir bhi! Wo uske hairs ko touch karke unhe uske face se hatati hai or tabhi wo uth jata hai or uski wrist pakadta hai jisse wo uski hairs ko touch kar rahi thi.
Tahir: Good morning, Ab kesa lag raha hai.??
Wo bas pehle thodi shock hoti hai par jese hi wo uski health ke baare me puchta hai wo smile karti hai or bas use hi stare karti rehti hai, par Tahir uske head ko touch karta hai or dekhta hai ke use kuch bhi fever nhi tha.
Tahir: Tumhe theek lag raha hai.?? Batao naa...please...
Y/n: Tum care karte ho mere baare me...?
Tahir: Of course! Tum pagal ho, mein care tumhari nhi karu to kiski karu!! Ek tum hi to ho jo ab meri priority hai...!!
Wo seokiin oppa I mean Jigar bhai ke jesa rap start karta hai or y/n bas use stare karte huye smile karti rehti hai. Kyuke usne jab use apni priority kaha tab uske dil me butterfly udi.🌝
Y/n: Okay okay, but aaj hum log ghar jaane wale hai na..?
Tahir: haa...
Y/n: To jaldi chalo, mujhe bhai ko or papa ko dekhna hai mein unhe bohot miss kar rahi hu...ek to mera mobile bhi kon manhus tha to lekar chale gaya...
Wo apne hi muh ke muh me badbad karti rehti hai or Tahir apne bag me se use kuch nikal kar deta hai or jese hi wo use dekhti hai wo shock + angry ho jati hai.
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔
Fanfiction"𝐼𝑠 𝑎𝑔𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑠𝑎𝑘𝑠ℎ𝑖 𝑚𝑎𝑎𝑛 𝑘𝑎𝑟 𝑚𝑒𝑖𝑛 𝑦𝑒 𝑘𝑎𝑠𝑎𝑚 𝑙𝑒𝑡𝑎 ℎ𝑢 𝑘𝑒 𝑘𝑎𝑏ℎ𝑖 𝑘𝑖𝑠𝑖 𝑔𝑒𝑟 𝑚𝑎𝑟𝑑 𝑘𝑖 𝑛𝑎𝑧𝑎𝑟 𝑏ℎ𝑖 𝑛ℎ𝑖 𝑝𝑎𝑑𝑛𝑒 𝑑𝑢𝑔𝑎 𝑜𝑟 𝑛𝑎 ℎ𝑖 𝑚𝑒𝑟𝑖 𝑑ℎ𝑎𝑟𝑎𝑚𝑝𝑎𝑡𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑘𝑜𝑖 𝑡𝑜𝑢𝑐ℎ 𝑏ℎ𝑖 𝑘...