•_________________________________•
Ab to phoolo me wo maza nhi..
•_________________________________•???: Wo mistake ko tum sudhar sakti ho...
Y/n thodi confuse thi ke aakhir ye banda hai kon jo ek hero ki tarah aaya hai or use bacha Raha hai or advice bhi de raha hai.
???: Anuj ke dekhne se pehle Hume yaha se nikalna hai...
Y/n nod karti hai jab wo boy uske gale se wo rassi nikal leta hai, wo uski chains ko bhi Tod kar uska haath pakad ta jisse y/n ko ek current feel hota hai apni body me. Wo use khidki se kudne ke liye kehta hai par y/n thodi dari hui thi.
???: Jaldi!!
Y/n: nhi please ye bohot uchai par hai agar me---
Wo kehti hai bacche ke jaisa or wo ladke ko wonder hota hai ke ye cold y/n soft kab ban gayi itni?? Lekin tabhi darwaza khulta hai or wo dono ki nazar waha jati hai or Siddharth un dono ko waha dekhta hai or zor se kehta hai.
Siddharth: To tum bhaag Rahi ho!!! Guards!!!!
Y/n turant us ladke ko lekar khidki se kud jati hai, as y/n ne aaj bhi ek traditional dress pehna tha to ye easy nhi tha kudna. Wo dono bhaagte hai. Guards unhe rokne ke liye khade ho jate hai lekin y/n unhe sach me apna ironwomen pana dikhati hai or ek ek ko maarti hai. Wo ladka uska haath pakad kar use waha se lekar bhaagta hai or kese na kese karke wo log gate ke bahar aa jate hai par abhi bhi Anuj mana nhi tha uske guards unka picha car me karte hai or wo dono chupte chupate karke, bhaagte hai.
Y/n: or kitna??
???: Bas thodi der or...wo saamne ek mandir dikh raha hai na jaldi bhaago or chalo waha par...
Y/n nod karti hai or piche dekhti hai ke unki cars unhe abhi bhi follow kar rahi thi, wo dono or tez bhaagte hai or really ab y/n ko esa lag raha tha ke wo Marne wali hai, tabhi wo ladka use mandir ke piche Wale gate se andar lejata hai. Or wo dono thodi der ke liye gehri saanse lete hai.
Y/n: T-than-thank-thank-----
???: Zaroorat to ab padegi thanks bolne ki...
Y/n confusingly uske taraf dekhti hai or wo uska haath pakad kar use mandir ke andar lekar jaata hai, waha par y/n bohot confuse ho jati hai jab wo use ek jagah bethne ke liye kehta hai. Wo haa to keh deti hai waha bethne ko lekin wo use wahi kyu baitha ta hai jaha pandit ji mantr padh rahe the wo uske sir par uska dupatta daalta hai or wo confusingly use dekhti hai.
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔
Fanfiction"𝐼𝑠 𝑎𝑔𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑠𝑎𝑘𝑠ℎ𝑖 𝑚𝑎𝑎𝑛 𝑘𝑎𝑟 𝑚𝑒𝑖𝑛 𝑦𝑒 𝑘𝑎𝑠𝑎𝑚 𝑙𝑒𝑡𝑎 ℎ𝑢 𝑘𝑒 𝑘𝑎𝑏ℎ𝑖 𝑘𝑖𝑠𝑖 𝑔𝑒𝑟 𝑚𝑎𝑟𝑑 𝑘𝑖 𝑛𝑎𝑧𝑎𝑟 𝑏ℎ𝑖 𝑛ℎ𝑖 𝑝𝑎𝑑𝑛𝑒 𝑑𝑢𝑔𝑎 𝑜𝑟 𝑛𝑎 ℎ𝑖 𝑚𝑒𝑟𝑖 𝑑ℎ𝑎𝑟𝑎𝑚𝑝𝑎𝑡𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑘𝑜𝑖 𝑡𝑜𝑢𝑐ℎ 𝑏ℎ𝑖 𝑘...