𝒀𝒐𝒖 𝒑𝒆𝒓𝒗𝒆𝒓𝒕

671 36 1
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

Rab se jisko maanga h wo aap
•_________________________________•

Y/n taiyar hokar jaldi se niche aati hai as un logo ko shoppings to ho gayi thi bas kuch main saman laane ka tha jiske liye aaj wo log Jaa rahe the, rakhi surekha or Mahesh aaj ghar par rahenge, harsh, Ishita, jiya, jigar, naman, y/n or tahir, kri...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n taiyar hokar jaldi se niche aati hai as un logo ko shoppings to ho gayi thi bas kuch main saman laane ka tha jiske liye aaj wo log Jaa rahe the, rakhi surekha or Mahesh aaj ghar par rahenge, harsh, Ishita, jiya, jigar, naman, y/n or tahir, kritika, Rishi. Ye log jayege shopping par alag alag. Kritika, Rishi, y/n, tahir jayege ek saath or jiya, jigar, naman, Ishita or harsh ek saath as rohini or Aisha bhi aa rahe hai isiliye naman ko leja rahe hai ye log nhi to khud hi chale jate bechare Naman bhaiya ko chodh kar🙂

Y/n: Kritika chalo na ky soch rhi ho..??

Kritika: wo aapka Bhai bhi aayega na...

Y/n: To!!?

Y/n use ek spyer wali aankho se dekhti hai or kritika thoda hichak ti hai kyuke use Rishi ke saath nhi rehna wo bohot irritate karta hai, halaki wo tahir ke jaisa hi cold hai jesa tahir pehle hua karta tha but pata nhi kritika ko wo pasand kyu nhi.

Rishi: chal chup chaap, nhi to lekar bhi nhi Jane wala koi tujhe...

Kritika: Dekho bhabhi!!

Y/n: bhaiya acche se baat kijiye na kritika se...

Rishi: Accha meri pyari kritika raani ky aap car me bethte gi ya mujhe aapko zabardasti bithana hoga...

Kritika: For your kind information zabardasti karne ki koi zaroorat nhi hai because me beth sakti hu...

Tahir: Yaar please bhagwan ke liye zabardasti shabd muh se na nikalo, accha nhi lagta...

Y/n use smirk karke dekhti hai kyuke tahir annoyed lagta hai thoda, wo log chup chap car me bethte hai, y/n or kritika piche bethte hai or rishi or tahir aage. 

________________

________________

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें