𝑹𝒆𝒄𝒆𝒑𝒕𝒊𝒐𝒏

516 26 0
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

Pyar ke rango ke saath hi sahi.
•_________________________________•

.A day later.

Tahir or y/n us din Ghar aa gaye the as abhi jiya saara kaam sambhal rhi thi kyuke y/n chahte huye bhi nhi neeche Jaa Rahi thi bas subah wo breakfast karne ya lunch karne ya dinner karne utarti thi rakhi, surekha wagera kuch use kehte nhi the kyuke abhi rishtedar gaye nhi the or tahir khud aakar help karta tha y/n ki jagha kyuke use nhi sunna tha ke y/n kaam nhi kar rhi. Kyuke mana to use usi ne kiya tha na.

 Kyuke mana to use usi ne kiya tha na

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Jiya: chef niche aa gaye haiiii!!!

Tahir: Bhabhi tease na kiya karo jab aapko pata hai mein ye roz karta hu...

Jiya: Karta hu hi nahi karne wala bhi hu...

Tahir kuch nhi bolta kyuke wo busy tha breakfast banane me rakhi surekha use roz kitchen me dekh kar confuse or shock rehte hai lekin kuch nhi kehte kyuke wo bas ignore Kar raha tha unki baato ko as jab Tahir ke paas koi jawab hi nhi to wo bolega ky??

Kiara: chachu chachi niche aa gayi hai...

Jiya: Tu aake kyu bata rhi hai meri maa teri chachi ko hi sunna padega na phir!

Kiara: Mein rohini chachi ki baat kar rhi hu mumma!

Jiya: Ha to naam lekar bola kar na!

Tahir: Tum maa beti ho ya saas bahu!? Kitna ladte ho yaar...kaam bhi nhi karne dete...

Rohini kitchen me aati hai as wo aaj aai thi kitchen me or ye uski zidd thi ke use aaj se kaam karna tha kyuke kamre me bethe bethe bore ho raha tha use.

Rohini: tahir tum kyu kar rahe ho ye!! Mujhe karne do na!! Bahu hu me is ghar ki...

Tahir: rohini tumhe pata nhi hoga to bata deta hu nayi bahu ko chaat din tak apne kamre me hi bethna ya Ghar me hi ghoomna hota hai wo kitchen ke koi kaam nhi kar sakti...

Rohini: lekin mujhe karne hai kyuke tum kaam karte acche nhi lagte...

???: Wahi to me keh rhi hu lekin koi sunta hi nhi meri yaha par!!

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें