•_________________________________•
.Dulhan hum aapki bane jii.
•_________________________________•Y/n apne kamre me uth ti hai or apne sir ko pakad kar beth ti hai.
Y/n: ahh! My head...
Wo ye kehti hai or tabhi wo dekhti hai apne mirror me ke wo usi dress me hai jo wo kal pehen kar thi, par kal hua ky tha?? Use ye yaad nhi aata..
Y/n: first mein fresh ho jati hu nhi to company Jane me late ho jayega...
Wo ye kehkar bathroom ke taraf chal kar jaane hi wali hoti hai ke tabhi uske door pe knock hoti hai, or wo with a confused face door ke taraf dekhti hai.
Y/n: kon hai...?
Manish: princess, tum andar hi hona...?
Y/n: haa mein to andar hi hu ..par kyu?
Manish kuch nhi bolte or waha se chale jate hai, jiske baad y/n ek sigh lekar bathroom ke taraf chali jati hai.
_____________________
Abhi Rishi yaha par mobile shop me apna mobile check karne de raha tha kyuke wo acche se kaam nhi kar raha tha as you all know it what happened earlier.
Rishi: Please check it fast...
Boy: Yes sir, wait a minute...
Wo boy ye kehta hai or Rishi waha se bahar aata hai, wo mall ki mobile shop me tha to waha bohot saare log the. Wo bas logo ko dekhte rehta hai jo haste hai, khelte hai, muskurate hai or ek dusre ke saath har pal khush rehte hai. Or yaha ek wo hai jo kabhi apni family ke saath kahi nhi gaya dhang se..naa jab uski maa thi tab naa aaj...humesha uske pariwar me har koi busy hi hota hai apne kaam me kisi ko koi parwah hi nhi ke unke hi ghar me kya chal raha hai??
Wo sigh leta hai or waha se mudne hi wala hota hai ke uski takkar kisise ho jati hai, wo or jo person rehta hai wo hiss karte hai halka sa.
Rishi: Sorry...
Wo jese hi upar dekhta hai us person ko wo dekhta hi reh jata hai or wo person bhi.
???: Aap mujhe ese kyu dekh rahe hai..?
Rishi: Tumhara naam kya hai..?
Direct wo ye sawal puchta hai jisse saamne wala thoda hichak ta hai phir apna naam batata hai.
???: Tahir...Tahir Singhania...
Rishi: Tum Surekha aunty ke bhatije ho?.???
Tahir: haa, par aap ye kyu puch rahe hai?? Or aapko kaha se pata chala ye??
Rishi: B-bas ese hi...kya hum kuch baat kar sakte hai??
Tahir: okay...
Tahir zyada nhi par thoda coldly baat karta hai kyuke wo nhi jaanta Rishi kon hai?? Or kyu baat karni hai use usse??
Rishi: yaha nhi...chalo yaahi ke cafe me chalkar baat karte hai..
Tahir thoda confuse tha ke esi konsi important baat hai jo is bande ko akele me karni hai bina kisi ko bataye huye.?? Phir bhi wo is baat ko nazar andaaz karta hai kyuke Rishi accha dikh raha tha to esa ho sakta hai ke kuch buisness ke maamle mein use usse baat karni ho..to wo bhi haa keh deta hai or wo dono hi cafe me chale jaate hai.
Tahir: Haa boliye aapko ky baat karni hai??
Rishi ek sigh leta hai or kuch sochta hai thodi der.
Rishi: Samajh nhi aara kaha se shuru Karu, par tumhe yaad nhi hoga..lekin tumhari dadi maa ne ek Kasam di thi meri maa ko marne se pehle...
Tahir ek confused face banata hai ke kis cheez ki kasam ho sakti hai??
Rishi: Unhone apne death bed par ye kasam ki thi meri maa se ke wo meri maa ki beti yaani meri behen ko unke ghar ki bahu banayege..Tab me zyada bada nhi tha bas 1 saal ka tha, par mujhe ye kaise yaad hai iski curiosity tumhe hogi to suno meri maa jab guzari thi tab unhone ye kasam mujhse Li thi papa ko bhi ye baat pata hai par wo y/n ke saamne uske past ki koi bhi baat use nhi batate iski ek wajah hai kyuke y/n ki memory lost ho chuki hai just 1 saal ke baad usi din jis din meri maa guzari thi. Unhone ye kasam ki thi mujhse ke mein meri behen y/n ki shaadi Singhania pariwar me kar wau..or unhone ye khaas kaha tha ke mein is baat ko mazak me naa lu..meri maa tumhari bua ki dost thi isiliye wo tumhari dadi maa ko last baar dekhne aai thi, humari condition us wakt zyada acchi nhi thi or jabse ye baat pata chali thi ke maa ko blood cancer hai or wo ab zyada nhi reh payegi ye baat unhone surekha aunty ko batai thi or ye baat tumhari dadi maa ko bhi pata chali thi, wo zyada tar y/n ko apne saath rakhti thi or use sabse zyada pyar karti thi..pehle meri maa sirf surekha aunty ke Ghar jaaya karti thi Hume lekar..par kabhi kabhi tumhari dadi maa bhi waha rehne aati thi or jab surekha aunty ke husband ki death ke baad se jabse surekha aunty tumhare ghar me rehna start kar diya tha tabse meri maa bhi nhi jaati thi kyuke unhe nhi pata tha wo kaha gayi hai us wakt situations bohot kharab thi. I was a teenager back then, isiliye ye mujhe har ek baat pata hai us samaye ki...
Tahir: to.....aa-aapka matlab ky hai..? Ky Karu me..??
Rishi: Kasam ko puri karo...kyuke tumhari dadi maa ne or meri maa ne jo mujhse kasam li thi ab wo me tumhe de raha hu...Shaadi karlo meri behen se...
Tahir apne aankho ko badi badi karke use dekhta hai kyuke usne to ye sirf mazak me keh diya tha ke wo y/n se shaadi karega par Rishi yaha bohot serious dikh raha tha or use is situation me idiot nhi Banna tha. Isiliye wo bas upar se ek smile or andar se sawalo me ghira tha.
Tahir: To ky is Kasam ko puri karna zaroori hai..??
Rishi: Zaroori nhi par as for the hope of both of them Hume ye karna hoga. Kyuke kisi ki aakhri iccha rakh kar Hume koi fayda nhi hoga..Ye sirf unhone isiliye kaha tha kyuke unhe rishte ache karne the baaki tum dekh sakte ho...
Tahir: haa lekin usse pehle kya aap mere kuch sawalo ka sach sach jawab dege..??
Rishi ek confused face se uski taraf dekhta hai or tahir sawalo ki goliya barsana shuru karta hai.
•
•
•
Yaar sach batana bor ho raha hai kya??🙂
Truth will be reveal soon🌚
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔
Fanfiction"𝐼𝑠 𝑎𝑔𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑠𝑎𝑘𝑠ℎ𝑖 𝑚𝑎𝑎𝑛 𝑘𝑎𝑟 𝑚𝑒𝑖𝑛 𝑦𝑒 𝑘𝑎𝑠𝑎𝑚 𝑙𝑒𝑡𝑎 ℎ𝑢 𝑘𝑒 𝑘𝑎𝑏ℎ𝑖 𝑘𝑖𝑠𝑖 𝑔𝑒𝑟 𝑚𝑎𝑟𝑑 𝑘𝑖 𝑛𝑎𝑧𝑎𝑟 𝑏ℎ𝑖 𝑛ℎ𝑖 𝑝𝑎𝑑𝑛𝑒 𝑑𝑢𝑔𝑎 𝑜𝑟 𝑛𝑎 ℎ𝑖 𝑚𝑒𝑟𝑖 𝑑ℎ𝑎𝑟𝑎𝑚𝑝𝑎𝑡𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑘𝑜𝑖 𝑡𝑜𝑢𝑐ℎ 𝑏ℎ𝑖 𝑘...