𝑨𝑯𝑯𝑯¡

752 43 30
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

Saara zamana hai piche aapke
•_________________________________•

Saara zamana hai piche aapke•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tahir: Are aap...

Wo Manish ko greet karta hai or Kiara Rishi ke paas jati hai kyuke shayad wo usko ab pasand karti hai🌚y/n un logo ko ek smile se dekhti hai or kitchen me apne khane ko pakane chali jati hai.

Tahir: aap log kab aaye...?

Rishi: thodi der pehle, princess humse baat hi kar rhi thi ke aap agaye...

Tahir: accha, or aap kaise hai papa..? I mean me keh sakta hu na..?

Manish: kyu nhi? Mein theek hu, and thanks to you tahir...tumhari wajah se meri beti me jo badlao aane the wo shaadi ke sirf 3, 4 dino me hi dikh rahe hai or isse zyada mein ky maang sakta hu tumse...

Tahir: aap mujhe sharminda kar rhe hai papa, it's okay ye kuch bhi nhi sirf meri hi wajah se wo esi nhi hui is ghar ke har insaan ka haath hai use dil se khubsurat banane ka...thank you to mujhe aapko bolna chahiye jinhone mujhe ek lafz nhi kaha maine aapki beti se forcefully shaadi ki tab bhi...

Manish: kese keh sakta hu, jab princess yaha Zyada khush dikh rhi hai hamare ghar se...

Tahir: Aap ye to nhi kehna chahte ke aapke ghar me use wo pyar nhi mila...??

Manish: tum baato ka matlab itni aasani se kese samajh paate ho?? 

Tahir bas smile karta hai or thodi der baad wo andar kitchen me jaata hai or y/n ko back hug karta hai.

Tahir bas smile karta hai or thodi der baad wo andar kitchen me jaata hai or y/n ko back hug karta hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें