𝑭𝒐𝒓𝒄𝒆𝒇𝒖𝒍𝒍𝒚

771 43 50
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

....Wahi hai surate apni...
•_________________________________•

Surekha smile karti hai Tahir ke taraf kyuke wo jo chahti thi wo bina bole hi pura ho gaya, ye dekh kar use khushi hui par use janna tha ke kab or kaha ki in logo ne shaadi??

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Surekha smile karti hai Tahir ke taraf kyuke wo jo chahti thi wo bina bole hi pura ho gaya, ye dekh kar use khushi hui par use janna tha ke kab or kaha ki in logo ne shaadi??

Mahesh: Accha to isiliye itne dino se tu phone me laga tha, ghar me ek minute bhi nhi ruk raha tha...is ladki ke liye..?!

Rakhi: Tune apne gharwalo ko bhula diya, tune humse baat karna puri tarah se band kar diya! Tujhe aawaz di tab bhi tu nhi aaya sirf iske liye?? Ye to teri sirf deal partner thi na??

Tahir: Maa papa! Baat iski nhi hai! Baat ye hai ke aap log abhi kuch nhi jaante...aap mujhse privately baat kijiye phir aapko sab samjhauga...

Wo calmly kehta hai or y/n bas use ek blank face se dekhti hai kyuke use lag raha tha ke ye ghar me jhagde karane walo bhi wo hai, or Tahir ko uske maa baap se ladane wali bhi wo hai.

Y/n: T-tahir ji.... please sorry.....

Wo bohot dheere bolti hai ke sirf Tahir ko hi sunai deta hai wo use dekhta hai or uske cheeks ko cup karta hai.

Tahir: tumhari koi galti nhi hai love...Tum to innocent ho...

Wo uske taraf smile karta hai or y/n bhi.

Surekha: Bhai, bhabhi...Tahir ne shaadi ki hai isme ab hum to kuch nhi kar sakte hai. Par aap log y/n ko dekh to lijiye, aazma lijiye or phir sochna use kuch kehne ka...

Rakhi or mahesh Surekha ko dekhte hai ek blank face se ye soch kar ke wo uski side kyu le rahi hai..?

Tahir: or maa or papa, isme y/n ki koi galti nhi hai!! Shaadi usse forcefully maine ki hai!! Usko to pata bhi nhi tha!!

Surekha: kaha shaadi ki tum logo ne..?

Tahir: M-mandir me...

Surekha: tum yaha aakar bhi kar sakte the?? Hum iske ghar rishta bhi lekar jaa sakte the?? Forcefully ek ladki se shaadi karna sikhaya hai humne.??

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें