𝑻𝒓𝒖𝒔𝒕 𝒎𝒆

982 54 34
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

...panne bas pyar ki baato ke...
•_________________________________•

Y/n: Siddharth, ye aawaz yahi se aa rahi hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n: Siddharth, ye aawaz yahi se aa rahi hai...

Y/n ye bolkar aage badti hai or har jagah ko thok kar dekhti hai. Siddharth panick hone lagta hai ke kahi agar usne pata laga liya to?? Or agar use kisine waha sir bol diya to?? Y/n ko jese hi dur hatane jaata hai wo usse bumped ho jata hai or accidentally y/n ke saamne wala hissa ek door ko tarah khulta hai or wo dono andar gir jaate hai.
Siddharth ki aankhe badi badi ho jati hai or y/n khadi ho kar dekhti hai ke waha pura andhera tha...tabhi use phirse wohi ladki ki chillane ki aawaz aati hai or wo us jagah bina kisi ki sune chalne lagti hai. Use andar jaakar thoda kuch kamre ke doors dikhte hai or wo shock bhi rehti hai ke ek kamre ke piche yaha to pura hotel bana hua hai. Wo har darwaze ke door ko dekhti hai ke tabhi.

Men: Siddharth sir, aap yaha bohot dino baad aaye??

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Men: Siddharth sir, aap yaha bohot dino baad aaye??

Or ye lo, Siddharth apna sar thokta hai kyuke agar y/n ko pata chal gaya to phirse uska pura plan flop ho jane wala hai. Y/n piche un dono ko dekhti hai ek blank face se, tabhi andar se phirse us ladki ki aawaz aati hai or y/n apne per se us darwaze ko todne ki koshish karti hai, wo phir us aadmi ko glare deti hai or kehti hai.

Y/n: Darwaza khol!

Men: kyu maanu me tera?? Kon hai tu?? Accha to aap ise yaha laye hai!!? Means tum yaha ki new slu----

Wo finish kar pata apne sentence ko usse pehle hi Siddharth use ek slap maarta hai, not because ki wo y/n ko bachana chahta tha balki isiliye kyuke use apni sacchai bahar nhi laani.

Y/n: khol ta hai ya muh todu tera!!!

Y/n uspar chillati h or wo Siddharth ke taraf dekhta hai jo nod karta hai or phir wo y/n ko ek key deta hai, y/n lock kholti hai or andar jaate hi jo wo dekhti hai uski aankhe badi badi ho jati hai.

Y/n: T-tum........is halat me??

Wo khud shock ho jati hai us ladki ko naked dekh kar jo sheets se apni body ko cover kar rahi thi. Uski halat ro ro kar bohot kharab ho chuki thi, pura face us ladki ka red tha. Y/n uske paas jaati hai or use haath deti hai lekin wo ladki piche piche jaati hai dar ke mare.

Y/n: trust me, utho...

Wo ladki phirse nahi me sir hilati hai or y/n uska haath pyar se pakadti hai.

Y/n: kya hua or kisne kiya ye tumhare sath??

Wo kuch nhi bolti or y/n bhi kuch zyada nhi puchti kyuke wo jaanti hai ke us ladki ke liye ye bohot terrible moment hoga. Har ladki ko apni izzat pyari hoti hai. Or kuch log use yu hi cheen lete hai jese wo kuch bhi nhi. Unka to kuch nhi jaata par jiska jaata hai wo hamesha ladkiya hi hoti hai, un bichario ki to zindagi barbaad ho jati hai. Or wo kuch nhi keh pati kyuke wo dari hui hoti hai.

Y/n, piche mudti hai or dekhti hai Siddharth ek death glare deta hai us aadmi ko wo smile karti hai ye soch kar ke wo use isiliye glare de raha hai kyuke wo ese ese kaam kar wa Raha hai, but y/n galat thi, wo waha use isiliye glare de raha tha kyuke use uspar gussa aa raha hai. Ab y/n us ladki ko waha se hospital lejane ke liye Siddharth ko bolti hai or wo Naa chahte huye bhi nod karta hai, uska saara ashlil kaam y/n ne Minto me khatam kar diya par use ye nhi pata ke us ladki ki is halat ke piche kiska haath hai.

Y/n: Siddharth aap ise humari help kijiye hospital lejane me...

Siddharth y/n ko dekhta hai or nod karta hai, wo ladki bhi Siddharth ko pehli baar yaha dekhti hai to wo ye sochti h ke wo accha aadmi hai par use ye nhi pata ki wohi main h.

_______________

Siddharth or y/n use car me betha te hai kyuke wo behosh ho chuki thi weakness ki wajah se.

Siddharth: tum sachme bohot acchi ho....

Wo ye yuhi kehta hai uske dil me koi emotion nhi tha, par use ye baat acchi lagi ke y/n ne us ladki ko bachaya. Par use ye baat buri bhi lagti hai, kyuke uske intentions abhi abhi thode change ho rahe the y/n se milne ke baad, nhi to wo us ladki ko khud hi maarne wala tha.

Y/n: Chalo hum bhi Beth jate hai car me, bohot time ho gaya hai Ghar Jana hoga nhi to papa worried ho jayege...

Siddharth nod karta hai kisi or ko tabhi or y/n ko lagta hai ke wo use nod kar raha hai. Y/n jati hai or beth ne ke liye door ko kholne ki koshish karti hai lekin wo lock rehta hai par abhi to koi andar gaya bhi nhi phir kese? Tabhi Siddharth use piche hatne ke liye kehta hai or y/n piche hat jati hai. Lekin tabhi hi wo car start ho kar waha se chali jati hai or y/n ki aankhe badi badi ho jati hai.

Y/n: a-andar to koi nhi tha?? Phir ye car kesi chali??

Siddharth: Wo mene mere bodyguard ko keh diya tha use lejane..

Y/n: Par ab hum kese jayege?!!!!!

Siddharth thoda shocked react karta hai sab janne ke baad bhi ke wohi is sab cheez ke piche hai or anjane me nhi usne ye jaan bujhkar Kiya tha.

Siddharth: Ah! Sorry I forgot. Umm.....hum chalkar Jaa sakte hai...dekhte hai aage agar koi taxi milti hai to.....?

Y/n: par, mein yaha cab se kyu aai....mujhe apni car laani chahiye thi. Par jab tumne is club ka address Diya to mene yehi socha ke agar mein yaha apni car se aaugi to driver to aayega hi or agar papa ya bhaiya ko pata chalta ke mein club aai hu...to wo mujhe ...............

Siddharth ek understanding smile karta hai or wo log phir chalne lagte hai, ye pehli baar nhi tha jab y/n pedal chal rahi thi, isse pehle bhi wo bohot baar chali hai pedal.

Y/n: haa wo bhi hai...

Wo dono thodi dur aa jate hai haste haste baate karte huye, y/n ko ye baat acchi lagti hai ke Siddharth ek accha friendly ladka hai par use apna past yaad nhi ke usi ladke ne ky kiya tha. Y/n in sab baato se anjaan hai, wo ek galat fehmi me hai or use isse nikalne wala jald se jald aa jate to accha hoga.

Siddharth: Ummid hai thodi ke wo ladki theek ho jaye...

Y/n: Haa, mujhe uske liye bohot disappointed lag raha hai..wo bichari ne kese Saha hoga wo hi jaane...

Siddharth bas uski in pyar bhari baato ko ignore karta hai kyuke use koi interest nhi in sab baato ko samjhne mein, y/n usi ki baate karti hai or Siddharth apne aap ko bhadakne se rokta hai. Tabhi waha Siddharth ko uske arm par koi goli maarta hai. Y/n choked ho jati hai or Siddharth ko bohot zyada pain ho raha tha ye to uske chehre se hi jhalakta hai.

???: Trust me....ye goli Maine hi maari hai....

Y/n uss direction me dekhti hai jaha se ye aawaz aa rahi thi, par thand ke dhuye ke wajah se use uska chehra nhi dikhai deta.


Kisne goli maari hogi?? Can you guess?!!👀

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें