𝑺𝒉𝒆 𝒍𝒐𝒗𝒆𝒔 𝒔𝒐𝒎𝒆𝒐𝒏𝒆?

847 49 70
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

......Pyar lafzo me hota nhi.......
•_________________________________•

Pragati turant apne aansu poch leti hai apne handkerchief se kyuke wo usse bohot cold rehta hai or wo ye nhi chahti ke uske cold boss ko ye baat pata chale ke wo shaadi par se ro rahi hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Pragati turant apne aansu poch leti hai apne handkerchief se kyuke wo usse bohot cold rehta hai or wo ye nhi chahti ke uske cold boss ko ye baat pata chale ke wo shaadi par se ro rahi hai. Wo turant piche mudti hai or ek smile ke saath use pehle greet karti hai.

Rishi: Tum thodi der pehle to rahi thi shayad?? Haina??

Pragati: N-Nhi kisne b-bola...

Wo y/n ke taraf dekh kar ishara karti hai ke wo chup rahe or Rishi pragati ke thode close aata hai jisse wo thoda piche jaati hai.

Y/n: Y-ye nhi ro rahi thi!

Rishi: meri princess to jhuthi hai hi, par tum to kabhi jhuth nhi bolti...or tum acche se jaanti ho mujhe lie nhi pasand...

Pragati waha chup rehti hai, or y/n ek angry pout banati hai kyuke aakhir kyu usne esa bola ke y/n jhuth bolti hai.?

Rishi: Tumhara chehra bata raha hai tum roi ho...ab bata bhi do as a friend...

Pragati bas niche dekhti rehti hai or kuch nhi bolti, Rishi ka temper high to ho raha tha par uski cute se red nose or puffy face se wo melt ho gaya tha, wo usi canteen me se water leta hai or use deta hai.

Rishi: Paani pi lo... phir batana...

Wo  kuch nhi kehti  or Rishi wo glass uske muh ke paas lejata hai or khud bhi uske close  jata hai wo piche piche hatne lagti hai or wo uske paas jata hai. Y/n ye sab nhi dekhti kyuke wo apne mobile me kuch check karti rehti hai. Tabhi Rishi pragati ko pyar se kehta hai.

Rishi: Tum mein mere tarike se pila dunga Pani agar abhi nhi Piya to...

Pragati uske taraf dekhti hai jo use smirk karte huye dekhte rehta hai, wo paani pi leti hai bohot fastly or glass deti hai use.

Rishi: ab chalo...!

Wo ek dum se kehta hai or uski wrist pakad kar use bahar lekar jaata hai y/n ye dekhti hai or wo bhi unke piche jati hai.

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें