𝑬𝒏𝒈𝒂𝒈𝒎𝒆𝒏𝒕

607 37 3
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

..Dile dastak de kar hai aaye..
•_________________________________•

.Later after 2 weeks.

Wo din dur nhi tha jab naman ki engagement rohini ki saath thi or sabhi log engagement ki taiyario me lage huye the, in dino Ishita thodi ghul mil gayi thi us ghar ke logo me. Sabhi usse bohot pyar se baat karte the or in dino harsh na chahte huye bhi Ishita se pyar karne laga tha, use is baat ka ehsaas jab hua tab uske muh se ye baat apne aap hi nikal gayi par Ishita ne ise as a joke samjha kyuke wo bohot nervous hai in sab cheezo me, use bhi harsh ki care, affection, love, respect bohot acchi lagti hai but wo bas apni feeling accept nhi kar rhi thi. In dino me jabse y/n or tahir ki last kiss ke baad kuch bhi nhi hua halaki y/n ko Tahir ke saath time spend karna bohot pasand ho chuka tha wo ab din me usse mile Bina reh bhi nhi sakti thi, or engagement ke baad se y/n again kaam karegi company me apni hi or Ishita as her secretary ye bhi un logo ne decide kiya hai. Bas kuch hi dino ki baat hai or phir pata nhi ky hoga, Tahir to already y/n par simp hi ho raha tha par kabhi wo apna pyar dikhata nhi tha kyuke use pata hai y/n abhi bhi kabhi kabhi cold rehti hai sirf uski family ke saamne Tahir se pyar se baat karti hai par Tahir ko pata hai ke use adjust hone me thoda or time lagega lekin wo chahta hai ke wo jaldi se adjust ho jaye to phir wo bhi apni wife ke saath bohot pyar se rahega.

 Bas kuch hi dino ki baat hai or phir pata nhi ky hoga, Tahir to already y/n par simp hi ho raha tha par kabhi wo apna pyar dikhata nhi tha kyuke use pata hai y/n abhi bhi kabhi kabhi cold rehti hai sirf uski family ke saamne Tahir se pyar se baat...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n: Bhabhi, ye Kiara ko dekho na!!!

Jiya: Kiara mat sata na chachi ko!!

Ishita: Kiara idhar aao aap...

Wo use bulati hai kyuke Kiara y/n ko pareshan kar rhi thi jo ke kitchen me kaam kar rhi thi, Ishita ab har kisi se baat karti thi or kiara uske paas aakar bethti hai.

Kiara: dekhiye na aap chachi or mumma ko baat nhi kar rahe...

Ishita: karege, karege... wait! But abhi hum log bahar chalte hai wo busy hai na?

Kiara nod karti hai or wo dono bahar jaate hai, garden me kiara or Ishita ghumte hai tabhi waha harsh aata hai.

Kiara nod karti hai or wo dono bahar jaate hai, garden me kiara or Ishita ghumte hai tabhi waha harsh aata hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें