𝑳𝒐𝒏𝒈 𝒍𝒐𝒔𝒕 𝒍𝒐𝒗𝒆𝒓

570 41 0
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

...Naino wale se nain jo lade...
•_________________________________•

Kritika: Kya uncle??

Manish: Tumhe nhi batana hai abhi.....

Kritika confuse rehti hai ke esi ky baat hai uske baare me jo uncle use nhi bata rahe, wo dekhti hai ke side me hi Rishi khade hokar smirk kar raha tha jo use bohot irritate kar raha tha ke kahi ise kuch pata to nhi or ye jaan bujh kar has raha hai us baat par...wo uske hi upar toofan ke jesa jaati hai jab Manish waha se chale jaate hai.

Kritika: batao tum kyu has rahe the??

Rishi: Mein? Mein kyu hasuga??

Kritika: Shayad tumhe pata ho wo baat jo uncle mujhe nbi bata rahe isiliye has rahe ho mujhpar!!

Rishi: pagal ho ky yaar tum, mein kabse yahi tumhare saamne khada hu papa mujhe bhi nhi bataya...

Kritika: jhut!

Wo dono again jhagda karna start kar dete hai but Rishi ki nazar udhar jaati hai jaha Manish surekha se or rakhi Mahesh se baat kar raha tha not only baat but wo ek dusre ko Mubarak baad de rahe the.

Rishi: Ek minute.......

Kritika chup ho jati hai uska serious face dekh kar wo Manish ke paas jaata hai or unki Mubarak baad Dene par puchta hai.

Rishi: Aap log kis baat ki Mubarak baad de rahe ho?? Engagement to ho gayi hai..uski??

Surekha: Nhi...hum log tum dono ke liye de rahe hai Mubarak baad...

Rishi: hum dono means.......?

Rishi ye ek really confusing face se puchta hai as use nhi samajh raha tha ke surekha or Manish ky baate kar rahe hai...waha kritika bhi aati hai or surekha tab kehti hai.

Surekha: Are tumhe nhi pata daamad ho ab tum mere....

Rishi almost half coma me chala jaata hai ye sunkar or kritika ek disgusting face se use dekhti hai.

Kritika: Maa ye!!!! Ye, or mera-mera pati yani aapka daamad!! Pagal ho gayi ho ky aap...??

Mahesh: kritika! Dhang se baat karo apni maa se...

Kritika: Lekin mama ji ye ky ho raha hai!!!? Kuch bhi!! Mein iske saath shaadi Karu!! Iske saath!!??

Rishi: Haa to mujhe konsa tumse shaadi karni hai, papa ye rishta abhi todiye mujhe abhi shaadi nhi karni...

Manish: Rishi dekho tahir ki bhi shaadi 26 saal me ho gayi hai sharam karo, tum usse kitne bade ho....

Rishi: but phir bhi shaadi nhi karni mujhe or isse to kabhi nhi...

Kritika: jaao jaao mujhe konsa shaadi karni hai tumse...

Surekha Manish or sab log is drame ko waha dekh rahe the as surekha or Manish ko unka yu chillana accha nhi lag raha tha kyuke mehmaan bhi unhe dekhne lage the.

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें