𝑷𝒂𝒊𝒏

561 28 0
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

Haasil karna h unhe hi hume.
•_________________________________•

.To the next day.

A/n: As I'm lazy to write reception🤦

Tahir: y/n tum bed se uthogi nhi, niche bhi sirf tum khana khane jaogi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tahir: y/n tum bed se uthogi nhi, niche bhi sirf tum khana khane jaogi...or jiya bhabhi ko bulakar tum kamre me hi baat kar Lena as tumhari dusri jethani bhi to aai hai...

Y/n: Tahir ji mujhe ye sab pata hai aap office hi Jaa rahe hai na koi dusri country to nhi Jaa rahe hai jo itne instructions de rahe hai??

Tahir: haa wo mujhe pata hai lekin ------

Tabhi door par knock hoti hai or y/n tahir ko dekhti hai jo khud hi darwaza kholne chala jata hai. Waha rohini khadi hoti hai or tahir use andar aane deta hai.

Rohini: y/n...kesi ho tum??

Y/n: theek thaak...

Rohini: Maine kuch suna hai tumhare baare me..?

Y/n confuse plus shock face banakar tahir ko dekhti hai or tahir just smile se kehta hai.

Tahir: k-kya pata chala tumhe..??

Rohini: Yahi ke tum aaj Jaa rahe ho...Kyu or ky pata chal sakta hai??

Tahir or y/n dono relief me sigh lete hai but rohini ke next words un dono ko shock me chodh deta hai.

Rohini: Ye bhi pata chala ke aap dono parent banne wale ho....

Y/n: T-tumhe kaise P-pata chala...?

Rohini: Kritika se...well mujhe pata hai ye baat kisiko abhi nhi batani isiliye I promise mein ye baat aage Tak nhi jaane dugi...by the way congratulations y/n or tahir, tumhara hone wala baccha heathy or cute paida ho...

Tahir: rohini tumne to hume data hi Diya tha....well, thanks...

Y/n: h-ha thanks but ye kesi blessings hai? 

Wo log haste hai or phir thodi der me wo log niche jaate hai, ye almost dopher ka time tha or thodi hi der me tahir ko office ke liye nikalna tha. 

_______________

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें